छत्तीसगढ़ - IPL सट्टे पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही , प्रकाश देवांगन सहित 12 बड़े सटोरिये गिरफ्तार / छोटे भाई की पत्नी पर आया जेठ का दिल , भाई बहु भी गिरी जेठ के प्यार में फिर एक दिन हुआ यह / छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाया बैन , राज्य में काम नही कर पाएंगे इन 07 संगठन के कार्यकर्ता / युवाओं के गुनहगार जाएंगे जेल , भुवनेश्वर के दोषियों को मिलेगी सजा , तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - जनपद सदस्य मकसूद आलम की गई कुर्शी , कांग्रेस सरकार में खाई थी खूब मलाई / हेलीकॉप्टर में गिरी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा / जांजगीर चाम्पा - अब तक का सबसे बड़ा सड़क हादसा , ट्रक की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी सहित बेटा और बेटी की मौत / केंद्र से अधिसूचना जारी होते ही दिल्ली से छत्तीसगढ़ पँहुची CBI की टीम , बिरनपुर के लिए हुई रवाना / प्रेमिका के इंकार करने पर हैवान बना प्रेमी , पहले बांधकर किया रेप फिर लोहे के गर्म रॉड से,, / 
छत्तीसगढ़ - सिंचाई कालोनी में घुसा हाथी , लोगो को घर के भीतर रहने की अपील

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - सिंचाई कालोनी में घुसा हाथी , लोगो को घर के भीतर रहने की अपील

11.77

बालोद
बालोद 03 जुलाई 2023 - छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में सोमवार की देर शाम एक दंतैल हाथी के दस्तक देते की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि शहर के अंदर दंतैल हाथी की मौजूदगी से नगरवासी दहशत में है। बालोद नगर के सिंचाई कालोनी की तरफ हाथी को देखा गया है। इसके बाद दंतैल हाथी को पुलिस कंट्रोल रूम, कलेक्टर बंगला के पीछे और ट्रांजिस्ट हॉस्टल की तरफ भी विचरण करते पाया गया। दंतैल हाथी की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वन विभाग का अमला और भी अलर्ट हो गया है। हालांकि DFO आयुष जैन ने देर रात हाथी को शहर के बाहर भेजने की बात कही है।

सोमवार देर शाम के पहले बालोद वन परिक्षेत्र के औराभाठा परिसर में हाथी ने दस्तक दी थी। जिससे आसपास के देउरतराई, सिवनी, मालगॉव, मड़वापथरा, देवारभाट, तालगांव, झलमला, सिवनी, सेमरकोना, अंधीयाटोला, मुल्लेगुड़ा, धरमपुरा, नर्रा गांव को अलर्ट किया गया था। रविवार-सोमवार की रात दंतैल हाथी का लोकेशन तांदुला जलाशय उलट (ओवरफ्लो) में पाया गया था। जिससे शहर के अंदर प्रवेश करने की आशंका बन गई थी।

वहीं क्षेत्र में हाथी की मौजूदगी को देखते हुए झलमला से रानी मां मुख्य मार्ग में चलने वाले राहगीरों को सतर्क रहकर सावधानीपूर्वक यात्रा करने विभाग ने अपील की है। साथ ही किसी को भी जंगल न जाने, सतर्क और सुरक्षित रहने तथा एक दूसरे को सतर्क करने व हाथी दिखने पर नजदीकी वन अमला को सूचित करने की अपील की है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/