छत्तीसगढ़ में खतरनाक ड्रग्स MDMA और कोकिन की एंट्री , एक युवती सहित चार गिरफ्तार / नाबालिग प्रेमी जोड़े की कुँए में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 12 हजार की रिश्वत लेते पटवारी रोहित मालवी रंगेहाथ गिरफ्तार , लोकायुक्त की कार्यवाही / छत्तीसगढ़ - थाने में पूछताछ के दौरान महिला से बदसलूकी करना आरक्षक को पड़ा भारी , हुआ लाईन अटैच / छत्तीसगढ़ - इस दिन जारी होंगे ओपन स्कूल 10वीं 12वीं बोर्ड के नतीजे , इस लिंक पर चेक कर सकते है रिजल्ट / जांजगीर चाम्पा - इन 12 पदों पर होगी सीधी भर्ती , सैलरी 25 हजार प्रतिमाह / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित बाईक पेंड़ से टकराई , हादसे में फूफा और भतीजे की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - सनसनीखेज ट्रिपल मर्डर का पर्दाफाश , एक महिला गिरफ्तार , इसलिए किया था कांड / छत्तीसगढ़ - उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दिया इस्तीफा , कांग्रेस नेता ने कहा नियम विरुद्ध किये है काम / 
पुलिस की तीन टीमों ने एक साथ छह स्पा सेंटरों पर मारा छापा , चल रहा था अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट

   cgwebnews.in   

पुलिस की तीन टीमों ने एक साथ छह स्पा सेंटरों पर मारा छापा , चल रहा था अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट

13.83

मध्य प्रदेश
भोपाल 13 मई 2023 - मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सिंगरौली जिले के कई स्पा सेंटरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने और नाबालिगों सहित एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाने का दावा किया है। सिंगरौली एसपी युसूफ कुरैशी ने पत्रकारों से बताया कि विभिन्न लोगों से मिली शिकायतों के आधार पर छापेमारी की गयी। जिला पुलिस की तीन टीमों ने एक साथ छह स्पा सेंटरों पर छापेमारी की।

SP यूसुफ कुरैशी ने कहा कि छापेमारी के दौरान, इन स्पा सेंटरों के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाया गया, जिन्हें आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। कुरैशी ने आगे कहा कि दो स्पा सेंटरों के मालिकों 'सुधांशु स्पा सेंटर' और '777' को गिरफ्तार किया गया है और 'अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम' के तहत मामला दर्ज किया गया है।

SP कुरैशी ने कहा कि ओडिशा, कोलकाता, असम और नागालैंड से महिलाओं की तस्करी की जाती थी। नाबालिगों सहित कुल 13 महिलाओं को दो स्पा सेंटरों से बचाया गया था। हम दूसरे राज्यों से तस्करी करने वाली लड़कियों के सांठगांठ का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें पता चला है कि यहां लड़कियों की तस्करी और सेक्स रैकेट संचालित करने में एक मजबूत गठजोड़ शामिल है। जांच अभी भी चल रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/