c
सट्टे के गढ़ सक्ती में पुलिस का एक और प्रहार , राम मंदिर के पास से ऑनलाईन सट्टे का बड़ा बुकी गिरफ्तार / दुल्हन की तरह सोलह श्रृंगार कर BCA के छात्र ने लगाई फाँसी , छात्र की हालत देखकर सदमे में परिजन / राहुल गांधी को जिताने नही बल्कि हराने के लिए रायबरेली गए है भूपेश बघेल , पूर्व कांग्रेस नेत्री का आरोप  / छत्तीसगढ़ - विवाहिता के साथ गैंगरेप , तीन आरोपियों ने लॉज में दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - सनकी युवक ने इस वजह से एक ही परिवार के 05 लोगो को उतारा मौत के घाट , 05 साल पहले वो,, / छत्तीसगढ़ - पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी 50 हजार की सुपारी , वजह जानकर हो जाएंगे हैरान / सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे / छत्तीसगढ़ - सटोरियों पर कहर बनकर टूटी पुलिस , रवि देवांगन सहित 05 सटोरिये गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - देर रात घर मे घुसे दो युवक , नाबालिग के साथ करना चाहते थे गैंगरेप , फिर हुआ यह / 
30 हजार की सैलरी वाली संविदा इंजीनियर निकली करोड़पति , लोकायुक्त के छापे में हुआ खुलासा

   cgwebnews.in   

30 हजार की सैलरी वाली संविदा इंजीनियर निकली करोड़पति , लोकायुक्त के छापे में हुआ खुलासा

76.65

मध्य प्रदेश
भोपाल 11 मई 2023 - मध्य प्रदेश के पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में संविदा पर तैनात प्रभारी सहायक यंत्री की संपत्ति करोड़ों की होने का खुलासा हुआ है। लोकायुक्त ने गुरुवार की सुबह उनके तीन ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। यह कार्रवाई जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन में हेमा मीणा प्रभारी सहायक यंत्री के पद पर कार्यरत हैं, उनके भोपाल स्थित दो ठिकानों और रायसेन जिले के फार्म हाउस पर लोकायुक्त के दलों ने दबिश दी है।

बताया गया है कि हेमा मीणा का मासिक वेतन 30 हजार रुपये है जबकि उनकी संपत्ति पांच करोड़ से ज्यादा की आंकी गई है, जो उनकी आय से 232 फीसदी से भी अधिक है।

प्रभारी सहायक यंत्री मीणा के खिलाफ वर्ष 2020 में एक शिकायत की गई थी जिसमें कहा गया था कि उन्होंने आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है, इसकी जांच हुई और पाया गया कि मीणा ने बड़े पैमाने पर संपत्ति है। उसी के बाद भोपाल में दो स्थान और रायसेन में एक स्थान पर लोकायुक्त की टीम ने दबिश दी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

BREAKING
सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे
https://free-hit-counters.net/