c
सट्टे के गढ़ सक्ती में पुलिस का एक और प्रहार , राम मंदिर के पास से ऑनलाईन सट्टे का बड़ा बुकी गिरफ्तार / दुल्हन की तरह सोलह श्रृंगार कर BCA के छात्र ने लगाई फाँसी , छात्र की हालत देखकर सदमे में परिजन / राहुल गांधी को जिताने नही बल्कि हराने के लिए रायबरेली गए है भूपेश बघेल , पूर्व कांग्रेस नेत्री का आरोप  / छत्तीसगढ़ - विवाहिता के साथ गैंगरेप , तीन आरोपियों ने लॉज में दिया वारदात को अंजाम / छत्तीसगढ़ - सनकी युवक ने इस वजह से एक ही परिवार के 05 लोगो को उतारा मौत के घाट , 05 साल पहले वो,, / छत्तीसगढ़ - पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी 50 हजार की सुपारी , वजह जानकर हो जाएंगे हैरान / सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे / छत्तीसगढ़ - सटोरियों पर कहर बनकर टूटी पुलिस , रवि देवांगन सहित 05 सटोरिये गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - देर रात घर मे घुसे दो युवक , नाबालिग के साथ करना चाहते थे गैंगरेप , फिर हुआ यह / 
जिंदल प्लांट किरोड़ीमल नगर से अयोध्या जा रही मालगाड़ी पटरी से उतरी , बिलासपुर से कई ट्रेन डायवर्ट

   cgwebnews.in   

जिंदल प्लांट किरोड़ीमल नगर से अयोध्या जा रही मालगाड़ी पटरी से उतरी , बिलासपुर से कई ट्रेन डायवर्ट

50.72

मध्य प्रदेश
कटनी 11 मई 2023 - कटनी स्टेशन के पास गुरुवार को बिलासपुर से मनिकपुर की ओर जा रही मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। पटरी से डिब्‍बों के उतरने की सूचना मि‍लते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ गए कर्मचारी डिब्‍बों को पटरी पर लाने के लिए प्रयास में जुट गए हैं। इस दौरान पटरी से उतरे डिब्बों को काटकर रेल ट्रैक से अलग किया गया है। वहीं बिलासपुर से कटनी की ओर आने वाली मेमु ट्रेन को कटनी के मुड़वारा रेलवे स्टेशन डायवर्ट कर दिया गया।

जिंदल प्लांट किरोड़ीमल नगर से अयोध्या जा रही एक मालगाड़ी के चार डिब्बे निकलकर कटनी मुख्य स्टेशन से चंद कदम पहले पटरी से उतर गए। जानकारी लगते ही एरिया मैनेजर सहित रेलवे के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और डिब्बों को अलग करने के लिए प्रयास शुरू किए गए हैं। जानकारी के अनुसार मालगाड़ी जिंदल प्लांट से वाया एनकेजे होते हुए अयोध्या जा रही थी। मालगाड़ी एनकेजे से 12.30 बजे के लगभग निकली और जैसे ही कटनी स्टेशन से पहले गायत्री नगर पुलिया के पास पहुंची बीच के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। जिसके चलते एनकेजे से सतना, प्रयागराज की ओर जाने वाला रेल मार्ग बंद हो गया। घटना स्थल पर एरिया मैनेजर आशीष रवालानी सहित रेलवे के स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और इंजिन के साथ लगे 7 डिब्बे अलग कराए गए। साथ ही एनकेजे से दुर्घटना राहत ट्रेन बुलाई गईnaidunia। दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नही है। मालगाड़ी में सीमेंट लदी हुई है।

बिलासपुर से कटनी आने वाली मेमू ट्रेन को कटनी रेलवे स्टेशन की जगह मुड़वारा रेलवे स्टेशन भेजा गया। रेलवे अधिकारियों ने जानकारी दी कि वापसी में यह ट्रेन मुड़वारा से ही वापस होगी। जिसके चलते मुख्य रेलवे स्टेशन से सूचना प्रसाहित होते ही लोग मुड़वारा स्टेशन पैदल और आटो से पहुंचने लगे। वहीं इस घटना के बाद बिलासपुर रूट से जाने वाले कई यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

BREAKING
सक्ती - एक और बड़ा क्रिकेट सटोरिया गिरफ्तार , राम मंदिर के पास से हुई गिरफ्तारी , खुलासा कल 12 बजे
https://free-hit-counters.net/