दो बाईक की सीधी टक्कर के बाद लगी आग , जीजा और साले कि जिन्दा जल कर मौत / छत्तीसगढ़ - IPL सट्टे पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही , प्रकाश देवांगन सहित 12 बड़े सटोरिये गिरफ्तार / छोटे भाई की पत्नी पर आया जेठ का दिल , भाई बहु भी गिरी जेठ के प्यार में फिर एक दिन हुआ यह / छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाया बैन , राज्य में काम नही कर पाएंगे इन 07 संगठन के कार्यकर्ता / युवाओं के गुनहगार जाएंगे जेल , भुवनेश्वर के दोषियों को मिलेगी सजा , तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - जनपद सदस्य मकसूद आलम की गई कुर्शी , कांग्रेस सरकार में खाई थी खूब मलाई / हेलीकॉप्टर में गिरी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा / जांजगीर चाम्पा - अब तक का सबसे बड़ा सड़क हादसा , ट्रक की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी सहित बेटा और बेटी की मौत / केंद्र से अधिसूचना जारी होते ही दिल्ली से छत्तीसगढ़ पँहुची CBI की टीम , बिरनपुर के लिए हुई रवाना / 
आज का राशिफल , दिनांक 02 अप्रैल 2023 दिन रविवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

   cgwebnews.in   

आज का राशिफल , दिनांक 02 अप्रैल 2023 दिन रविवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

25.87

धर्म / ज्योतिष
- आज का राशिफ़ल दिनाँक 02 अप्रैल 2023 दिन रविवार -

मेष राशि - आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। आपको कोई नए संपत्ति की प्राप्ति होने से आज का माहौल खुशनुमा रहेगा और आपका कोई परिजन आपके घर दावत पर आ सकते हैं। विद्यार्थी अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करेंगे। आपको अपने सहकर्मियों से तोलमोल कर बोलना बेहतर रहेगा। कुछ नए संपर्कों का आप पूरा फायदा उठाएंगे। आपका कोई मित्र आपसे किसी पुरानी गलती के लिए आज माफी मांग सकता है। संतान से आप किसी बात को लेकर थोड़ा नाराज रह सकते हैं।

वृष राशि - आज का दिन आपके लिए रक्त संबन्धी रिश्तों में मजबूती लेकर आएगा और आप अपने परिवार के सदस्यों से अपने मन की बात शेयर कर सकते हैं। आपको राजनीति क्षेत्रों में भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा और आपका यदि कोई शारीरिक कष्ट लंबे समय से परेशान कर रहा था, तो आज आपके कष्टों में वृद्धि हो सकती है। आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको किसी नये वाहन की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन आप जीवनसाथी से कोई ऐसी बात ना बोले, जिससे उनका मन परेशान हो।

मिथुन राशि - आज का दिन स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। यदि आपका कोई रोग लंबे समय से चला आ रहा था, तो आपके कष्टों में वृद्धि हो सकती है, लेकिन आप कोई काम परिवार में वरिष्ठ सदस्यो की मर्जी के बिना ना करें, नहीं तो उन्हें आपकी बात बुरी लग सकती है और यदि आपको अपने किसी परिजन के घर दावत पर जाने का मौका मिले, तो अवश्य जांए। आपका बिजनेस में कोई नुकसान हो सकता है, जिसको लेकर आप परेशान रहेंगे।

कर्क राशि - आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। आपको किसी संपत्ति संबंधित बंटवारे में चुप रहना बेहतर रहेगा। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आपके मित्र आपका प्रत्येक कार्य में पूरा साथ देंगे। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आप अपनी मदद से आज लोगों को हैरान कर सकते हैं और आपकी किसी गलती का आपको खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है। यदि पिता जी आपको कोई जिम्मेदारी सौंपे, तो आप उसे समय रहते पूरा करें।

सिंह राशि - आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है। परिवार में किसी सदस्य को प्रमोशन मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में आप अपनी प्रतिभा सेअधिकारियों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे। प्रेम की भावना जाके अंदर बनी रहेगी। आपको किसी काम की योजना बनाकर चलने से ही वह पूरा लाभ मिल सकता है, नहीं तो वह लंबे लटक सकते हैं आप अपने सगे संबंधियों को साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे।

कन्या राशि - आज का दिन करियर को लेकर परेशान चल रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा। आप संतान के शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं और किसी बाहरी व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। यदि आप किसी को धन उधार देने की सोच रहे हैं, तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। समन्वय की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। आप अपने स्वभाव में विनम्रता बनाए रखें, नहीं तो लोग आपसे नाराज हो सकते हैं।

तुला राशि - आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप उन्नति की राह पर चलेंगे और परिवार में बड़े सदस्यों का भरोसा भी जीतने में कामयाब रहेंगे। आपकी बहुमुखी प्रतिभा सुधरेगी और मित्रों के साथ आप कुछ  यादगार पल व्यतीत करेंगे। आपका कोई काम यदि लंबे समय से लटका हुआ था, तो वह भी आज पूरा हो सकता है। आपकी किसी अजनबी से मुलाकात होगी, जिसमें आपको अपने मन की बातों को किसी से शेयर नहीं करना है।

वृश्चिक राशि - आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपने यदि अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव किया, तो आपको समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपको बड़प्पन दिखाते हुए छोटों की गलतियों को माफ करना होगा। व्यापार में आपको अच्छा लाभ मिलता दिख रहा है और आप जीवनसाथी के लिए आज कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, जो लोग रोजगार की तलाश कर रहे हैं, उन्हें आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। संतान आज आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकती है।

धनु राशि - आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है। जनकल्याण के कार्यों से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा, लेकिन आपने अपने कामों को यदि कल पर टाला, तो आज उन्हें पूरा करना होगा, नहीं तो वह गलत हो सकते हैं। आप किसी की सीख व सलाह पर चलकर आज अच्छा नाम कमाएंगे। व्यक्तिगत संबंधों में विश्वास बनेगा। आपकी किसी नई संपत्ति की खरीदारी की इच्छा आज पूरी होगी, लेकिन किसी कानूनी मामले में आपको सावधान रहना होगा।

मकर राशि - मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है, क्योंकि उन्हें मेहनत के अनुसार फल न मिलने से थोड़ा परेशान रहेंगे। आप अपने व्यवहार से कार्यक्षेत्र में सबको अपना बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन होने से परिवार के सदस्य उसमें व्यस्त नजर आएंगे। आप अपनी माता जी के सेहत के प्रति सचेत रहें, नहीं तो उन्हें कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है। आपका कोई पुराना लेनदेन समय रहते चुकाना होगा।

कुंभ राशि - आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। यदि व्यापार कर रहे लोगों ने अपने कामकाज में ढील बरती, तो बाद में उन्हें समस्या हो सकती हैं और आपको किसी को धन उधार देने से बचना होगा, नहीं तो आपके उस दिन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। आपकी आज किसी पुराने गलती से पर्दा उठ सकता है। कुछ महत्वपूर्ण मामलों में आप आगे बढ़ेंगे। आपको अपने मित्रों व सहकर्मियों से विश्वास बनाए रखना होगा, तभी आप अपने काम आसानी से निकाल पाएंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

मीन राशि - आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको किसी जोखिम भरे कार्य में हाथ डालने से बचना होगा और किसी सरकारी संस्था से जुड़कर आप अच्छा नाम कमाएंगे। आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। लेन-देन के मामले में आप सावधानी बरते, नहीं तो समस्या हो सकती है। किसी सरकारी संस्था से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा, लेकिन आप किसी गलत काम के लिए हां ना करे, नहीं तो इससे बात में आपको समस्या हो सकती है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/