छत्तीसगढ़ - अवैध संबंध के चलते भांजे ने किया मामी का कत्ल , पुलिस आरक्षक है संदेही भांजा / पूरे छत्तीसगढ़ में छाए काले बादल , राजधानी में शुरू हुई बारिश , तीन दिनों का अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ में छिपा था बॉलीवुड एक्टर , मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुंबई लेकर जा रही है पुलिस / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन आयोग ने किया भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को नोटिस जारी , सोमवार तक देना होगा जवाब , जाने क्या है मामला / देवर सलमान ने लूटी भाभी की इज्जत , पति साजिद बोला अब तुम मेरी पत्नी नही भाभी बन गई हो / भाजपा नेता के बेटे पर पुलिस ने किया 05 हजार का इनाम घोषित , इस मामले में पुलिस कर रही है तलाश / एयरपोर्ट से लापता हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के रोशन सिंह सोढ़ी , पुलिस तलाश में जुटी / बहु को हुआ सास से प्यार , सास के साथ बनाना चाहती है शारीरिक संबंध , सास फिर रही है भागी-भागी  / छत्तीसगढ़ - डॉ महंत ने भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे से पूछा आपका रिश्ता क्या है , मेरा परिवार तो,, / 
आज का राशिफल , दिनांक 30 मार्च 2023 दिन गुरुवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

   cgwebnews.in   

आज का राशिफल , दिनांक 30 मार्च 2023 दिन गुरुवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

68.97

धर्म / ज्योतिष
- आज का राशिफ़ल दिनाँक 30 मार्च 2023 दिन गुरुवार -

मेष राशि - कुल मिलाकर जातक सहयोग मिलेगा और धन आगमन के लिए फायदेमंद दिन रहेगा। बुजुगों और समाज के सम्मानित व्यक्तियों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक काम में मन लगेगा। इसके साथ ही मन क्रम व वचन से गुरुओं की सेवा करें और उनका आशीर्वाद लें। यह सही समय है । नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।सेहत का ख्याल रखें।

वृष राशि - वृष राशिवालों के लिए आज बिजनेस में उन्नति के लिए शुभ रहेगा। नौकरी में वरिष्ठ अधिकारी का साथ मिलेगा। जातक लेखन, रचनात्मक कामों में वक्त लगाएंगे। कुछ काम कीशराब किताबें पढ़ेंगे। जो भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा। आज भाई-बहन में प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। जातक की आय में कटौती संभव हैं। सेहत से परेशान रहेंगे।

मिथुन राशि - मिथुन राशिवाले आज धन और इच्छाओं की पूर्ति होगी। सेहत के लिए दिन औसत रहेगा। दोपहर के बाद मानसिक शांति, धैर्य और आत्मविश्वास में कमी देने वाला है। नए कामों को शुरू करने के लिए समय शुभ नहीं है। यात्रा के योग है न चाहते हुए यात्रा करनी पड़ सकती हैं। सतर्क रहें। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है।

कर्क राशि - कर्क राशिवाले के लिए आज अगर निवेश करना चाहे तो दिन उत्तम है। रिश्तों की डोर मजबूत होगी। जिम्मेदारियों के बोझ से शारीरिक ऊर्जा कम होगी। आज सेहत बढ़िया, प्रसन्नता और उत्साह बरकरार रहेगा। संबंधों में प्रगाढ़ता आएगा। नौकरी में आपकी आलोचना होगी।

सिंह राशि - सिंह राशि वाले जातक सेहत के प्रति सतर्क रहे। पूरी तरह से आराम के मूड में है तो समय भी अनुकूल है। उधार देने व लेने से बचें। वैवाहिक जीवन में मधुरता आ सकती हैं। परिवार के सभी सदस्यों के बीच बेहतर सामंजस्य रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी।

कन्या राशि - कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन वैवाहिक जीवन में उत्साह और आनंद देने वाला है। अपनी खुशियों को बेहतर करने के लिए जातक को अच्छे अवसरों की तलाश है। नौकरी में कुछ भी मन मुताबिक नहीं रहेगा। घर के कामों में पत्नी का सहयोग करेंगे। सेहत में कमी होने के संकेत हैं। पढ़ाई करने वाले लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

तुला राशि - तुला राशि आज के दिन  समस्याओँ को बढ़ाने वाला है। अभी कोई भी नया काम शुरू करने से बचें। रिश्तों में अनबन शुरू होगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। लोग प्रभावशाली व्यक्तित्व, कुशलता और प्रतिभा के कारण जातक का सम्मान करेंगे। बाहर जाने से बचें।

वृश्चिक राशि - वृश्चिक राशि आज कई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। जातक खुद की सेहत के लिए ठोस कदम उठाएंगे। जीवनसाथी के साथ सहयोग करेंगे। बचत से धन में वृद्धि होगी। परिवार में सद्भाव और शांति का माहौल बनेगा। बिजनेस में धीरे-धीरे रफ्तार बढ़ने वाली है। दोस्तों से बात करेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।

धनु राशि - धनु राशि आज का दिन धन लाभ होगा। इससे परिवार की समृद्धि और बचत में बढ़ोतरी होगी। घर में आनंद का माहौल रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों की जरुरतें पूरी होंगी और आज धन की कमी से कोर्इ इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।सेहत का ख्याल रखें।

मकर राशि - मकर राशि आज आज का दिन आनंदायक होगा। जातक भाई-बहनों और रिश्तेदारों के साथ सुखद जीवन का आनंद लेंगे। पारिवारिक माहौल में अच्छा रहेगा और जातक की मानसिक स्थिति, प्रसन्नता, माता की सेहत और घरेलू मुद्दों के लिए अनुकूल नहीं है। संतान से जुड़े तनावों से राहत मिलेगी।

कुंभ राशि - कुंभ राशि आज जातक के लिए आज शांति बनाए रखें। आज मां की सेहत चिंता का विषय रहेगी। चिकित्सा के क्षेत्र में जो कार्यरत हैं उनको शोक की खबर मिल सकती हैं। यात्रा से बचें। संतान की सफलता खुशी का अनुभव देगी। पत्नी का प्यार बना रहेगा।

मीन राशि - मीन राशि आज के लिए जातक सेहत के लिए बढ़िया नहीं हैं।प्रसन्नता और आत्मविश्वास में कमी आएगी। महत्वपूर्ण कायों को पूरा करने में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में निराश न हो, धैर्य बनाए रखें। नौकरी में जातक के काम की आलोचना होगी। परिवार के साथ वाद-विवाद से बचें
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/