जांजगीर चाम्पा - मनका दाई मंदिर में हुई चोरी में अंतर्राज्यीय गिरोह का हाथ , 04 गिरफ्तार , दो फरार / जांजगीर चाम्पा - तालाब में नहाने के दौरान बच्चे के मुँह में घुसा जिंदा मछली , गंभीर हालत में सिम्स रिफर / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस इस सीट पर बदल सकती है प्रत्याशी , खतरे में पड़ी नेता जी की टिकट?? / छत्तीसगढ़ में कहीं प्रचार नहीं कर पाएंगे भूपेश बघेल ?? , जिला निर्वाचन अधिकारी तक पहुंचा यह मामला / छत्तीसगढ़ - कांग्रेसी नेता को कांग्रेसियो से जान का खतरा , SP से मांगी 24 घंटे की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / 
अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति की हत्या , प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

   cgwebnews.in   

अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति की हत्या , प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

91.75

झारखंड
बोकारो 19 मार्च 2023 - झारखंड के बोकारो जिले में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. यहां गिरफ्तार महिला ने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति की चाकू से वार कर हत्या की थी.इस मामले में डीएसपी मुकेश कुमार ने विनोद हेंब्रम नाम के युवक की चाकू मारकर हुए हत्याकांड का खुलासा किया है. जिसमें शामिल मृतक विनोद हेंब्रम की पत्नी लक्ष्मी कुमारी और उसके कथित प्रेमी रोशन भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार प्रेमी रोशन भारती ईसाई धर्म का प्रचारक है।

दरअसल, ये मामला बोकारो जिले के बालीडीह थानां क्षेत्र के शांति नगर इलाके का है. जहां पर पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की उस वक्त चाकू मारकर हत्या कर डाली , जब पति अपनी साइकिल से ड्यूटी करने के लिए शनिवार की शाम को बोकारो स्टील प्लांट जा रहा था. पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड को आरोपी प्रेमी ने मृतक के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया था।

वहीं, डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि लव अफेयर में परेशानी बन रहे पति विनोद हेंब्रम की हत्या उसी की पत्नी ने साजिश रच कर अपने प्रेमी रोशन भारती के हाथों करवा दी. डीएसपी ने कहा कि पत्नी लक्ष्मी कुमारी का प्रेम प्रसंग बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले ईसाई धर्म प्रचारक रोशन भारती के साथ बीते 4 सालों से चल रहा था।

इस बीच पत्नी के अवैध प्रेम संबंधों की जानकारी के बाद पति ने इस पर आपत्ति जताई. इसको लेकर पति विनोद हेम्ब्रम की पत्नी लक्ष्मी ने अपने प्रेमी रोशन भारती के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लॉन बनाया. जहां शनिवार की शाम महिला के कहने पर प्रेमी रोशन उसके घर से 200 मीटर की दूरी पर छिपा था. ऐसे में जब पति विनोद अपनी ड्यूटी के लिए निकला. तभी पहले से घात लगाए बैठे प्रेमी रोशन ने चाकू से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी रोशन हेंब्रम अपनी प्रेमिका लक्ष्मी को स्कूटी से लेकर फरार हो गया था.

इसके बाद प्रेमी और पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ बालाडीह थाने में शिकायत दर्ज करा दी. वहीं, पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई. वहीं, पुलिस को पत्नी के बयानों पर जब शक हुआ तो उन्होंने साइबर सेल की मदद से हत्यारोपी प्रेमी रोशन को गिरफ्तार कर लिया. जहां प्रेमी के निशानदेही पर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए दोनों को प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने हत्या में शामिल चाकू को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी पत्नी लक्ष्मी ने बताया कि वह ईसाई धर्म से तालुल्क रखती है. जहां मृतक पति विनोद हेम्ब्रम ने शादी के बाद पूरे परिवार के साथ ईसाई धर्म को अपना लिया था. इसी बीच कुछ महीने पहले ही विनोद हेम्ब्रम और उसके परिवार ने ईसाई धर्म छोड़कर वापस से सरना धर्म में वापसी की थी, जिसको लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. इस दौरान आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली. हालांकि, पीड़ित परिवार आरोपी प्रेमिका और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस से कठोर सजा देने की मांग कर रहा है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/