छत्तीसगढ़ - किसान हुआ उठाईगिरी का शिकार , उठाईगीरों ने दो लाख किये पार , पूरे शहर में नाकेबंदी / भारत की सबसे अमीर महिला ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा , शोसल मीडिया पर कही यह बात / पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र में चल रहा था यह गोरखधंधा , प्रसासन ने मारा छापा / कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा कर रहे थे बहु की तलाश लेकिन मिल गई दुल्हन , जाने क्या है मामला / टिकट के लिए जहर खाने वाले सांसद ने इलाज के दौरान तोड़ा दम , सांसद की खुदकुशी से पार्टी में मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - रायपुर स्टेसन के प्लेटफार्म क्रमांक 07 में लगी भीषण आग , यात्रियों में मची अफरातफरी / IPL सट्टे की लत ने उजाड़ दिया परिवार , पति हारा डेढ़ करोड़ तो पत्नी ने की खुदकुशी / IPL सट्टा खिलाते पालिका अध्यक्ष का भतीजा गिरफ्तार , मोबाईल और लेपटॉप सहित लाखो की सट्टा पट्टी जप्त / पूर्व CM भूपेश बघेल की बढ़ी मुश्किलें , EOW में FIR के बाद अब निर्वाचन आयोग से हुई शिकायत / 
छत्तीसगढ़ - भाजपा पार्षद ने नगर पालिका CMO और अध्यक्ष के नेमप्लेट पर पोता कालिख , जाने वजह

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - भाजपा पार्षद ने नगर पालिका CMO और अध्यक्ष के नेमप्लेट पर पोता कालिख , जाने वजह

57.94

बिलासपुर
बिलासपुर 17 मार्च 2023 - तखतपुर में भाजपा पार्षद ईश्वर देवांगन ने शहर में CMO द्वारा उनकी समस्याओं पर ध्यान नहीं दिए जाने का आरोप लगाते हुए उनकी नेमप्लेट पर कालिख पोत दिया। इसके बाद धरना में बैठ गए मामले में CMO ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है।

भाजपा पार्षद ईश्वर देवांगन गुरुवार को नगर पालिका कार्यालय पहुंचे और नगर में व्याप्त समस्याओं पर ध्यान नहीं दिए जाने का आरोप लगाते हुए धरना में बैठ गए। कुछ देर बाद उन्होंने CMO आफिस व अध्यक्ष के कक्ष में कालिख पोत दी। इस पर नगर पालिका CMO आशीष तिवारी ने थाना प्रभारी को पत्र लिखकर उन पर शासकीय कार्य में बाधा डालने एवं व्यवधान पहुंचाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार करने पत्र लिखा। थाना प्रभारी ने नगर पालिका कार्यालय पहुंचकर पार्षद को समझाइश दी।

पार्षद ईश्वर देवांगन ने नगर में बुनियादी सुविधाओं की अभाव और पेंशन आदि सहित विभिन्न् समस्याओं को हल करने के लिए मुख्य नगर पालिका अधिकारी को पत्र लिखा था। इसमें पर्यटन केंद्र में रखरखाव, वार्ड पांच में लंबित निर्माण कार्य, नियम विरुद्ध सलाहकार समिति का गठन, परिषद की सामान्य सभा नहीं करने, पूर्व में पारित 400 हितग्राहियों को पेंशन राष्ट्रीय परिवार सहायता राशि मे विलंब, सफाई व्यवस्था ठप होने सहित नौ बिंदुओं पर शिकायतें की गई थी जिस पर दो दिन के भीतर पूर्ण करने की मांग की गई थी किंतु उनके ज्ञापन पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर कदम उठाया गया। घटना के बाद तहसीलदार ने नगर पंचायत कार्यालय में उपस्थित होकर पार्षद से बातचीत एवं जानकारी ली।

वार्ड क्रमांक 07 के पार्षद ईश्वर देवांगन द्वारा कार्यालय में विरोध प्रदर्शन एवं कालिख पोते जाने के परिणामस्वरूप CMO आशीष तिवारी एवं नगर पालिका के स्टाफ ने थाना में लोक संपत्ति निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया। इस पर धारा 186 के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पार्षद ईश्वर देवांगन ने कहा कि कानून सत्तापक्ष के हाथ में है और सत्ता का दुरुपयोग हो रहा है। विरोध प्रदर्शन से सत्तापक्ष के लोग नाराज हैं। उनकी जान को खतरा है अगर मुझे कुछ होगा तो अध्यक्ष एवं नेतृत्व इसके लिए जिम्मेदार होंगे अपराध दर्ज किया जा रहा है इसके खिलाफ अंतिम समय तक लड़ाई जारी रखेंगे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/