छत्तीसगढ़ में 05 दिनों तक बारिश के साथ तेज आँधी की चेतावनी , आज देर शाम से बदलेगा मौषम / मौलवी ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार , रेप का VIDEO वायरल होते ही मौलवी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - अचार संहिता हटते ही पुलिस विभाग में होगी बम्फर भर्ती , अधिक जानकारी के लिए पढ़े पूरी खबर / छत्तीसगढ़ - SP बंगले में तैनात आरक्षक ने खुद को मारी गोली , हालत नाजुक / कल बंद रहेगी सभी शराब की दुकानें , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब , आदेश जारी / स्कूल के क्लासरूम में महिला टीचर ने नाबालिग छात्र के साथ किया सुहागरात की प्रेक्टिस , FIR हुआ दर्ज / PM मोदी ने दी 05 बड़ी गारंटी , कहा जब तक मोदी है तब तक कोई भी माई का लाल,,, / सड़क हादसे में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत , कार का टायर बदलते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर / छत्तीसगढ़ - ज्वेलर्स गोविंदराम अनिल कुमार और तिवारी ज्वेलर्स के शोरूम में छापा , सराफा कारोबारियों में हड़कंप / 
छत्तीसगढ़ - शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पत्नी की मौत , विरोध करने के बाद भी शराबी पति ने बनाया था संबंध

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पत्नी की मौत , विरोध करने के बाद भी शराबी पति ने बनाया था संबंध

65.70

सारंगढ़ बिलाईगढ़
सारंगढ़ 11 मार्च 2023 - शारीरिक संबंध बनाने के दौरान पत्नी की मौत हो गई जिसके बाद आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया है घटना बरमकेला थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के मुताबिक बरमकेला थाना क्षेत्र के ग्राम ध्रा इंदिरा आवास निवासी 45 वर्षीय महिला की लाश 09 मार्च को संदिग्ध अवस्था मे खेत में मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतिका अहिल्या भोई का शव अर्धनग्न हालत में खेत मे पड़ा मिला। शव के चेहरें, शरीर मे चोंट के निशान थे और नाक मुँह से खून बह रहा था। 

पुलिस ने जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर ने सांस रुकने व होमिसाइडल प्रकृति से मौत होना बताया पुलिस ने फारेंसिक जांच कर मृतिका के कमरे में गद्दे में व दरवाजे के पीछे लगे पत्थर में खून के निशान मिले, जिसके बाद संदेह के आधार में मृतिका के पति पंचराम भोई को हिरासत में लेकर पूछताछ की कड़ाई से पूछताछ में पूरी वारदात की कहानी सामने आई।

पूछताछ में आरोपी पंचराम भोई ने बताया कि होली की रात 08 मार्च को दोनो पति-पत्नी ने एक साथ शराब पी। फिर उसने अपने पत्नी से संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की लेकिन पत्नी ने मना कर दिया। इस बात से आक्रोशित पंचराम ने अपने पत्नी अहिल्या के सर पर जमीन पर रखे स्टील के लोटे से वार कर दिया। इसके बाद मृतिका घर से लगे खेत की और जाने लगी, तब पंचराम भी उसके पीछे पीछे खेत मे गया और अपनी पत्नी अहिल्या भोई को जमीन पर गिरा कर उससे संबंध बनाने लगा।

अहिल्या के द्वारा चीखने चिल्लाने पर पंचराम ने अपने दाहिने हाथ से उसका मुंह दबा दिया और उससे सबंध बनाया। इस दौरान सांस रुकने से महिला की मौत हो गयी। पत्नी की मौत के बाद आरोपी पति मौके से भागकर अपने घर आकर सो गया। जब उसके बेटे ने अपनी मां के बारे में पूछा तो उसे कहा कि वह कीर्तन में गयी है और सो गया। सुबह उठ कर शौच के लिए खेत गया तो लोगों को चिल्लाकर बताने लगा कि मेरी पत्नी की मरी पड़ी है। अपराध घटित करना स्वीकार करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/