प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया अपनी संपत्ति का खुलासा , महज इतने के मालिक है PM मोदी / छत्तीसगढ़ - अपराध दर्ज होने के 08 महीने बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष गिरफ्तार , जाने क्या है मामला / रायगढ़ के नामी हॉटल में जुआ खेलते पकड़ाए सक्ती के तीन रईसजादे , नई धारा के तहत हुई कार्यवाही , देखे नाम / छत्तीसगढ़ - अनियंत्रित कार झोपड़ी में घुसी , एक महिला सहित दो की मौत , 05 घायल / अब थानों में पुलिस वालों के मुंह से सुनाई नही देंगे यह 69 शब्द , आदेश जारी / खाकी हुआ दागदार , पहले आरक्षक ने युवती को बनाया हवस का शिकार , फिर किया यह कांड / छत्तीसगढ़ में खतरनाक ड्रग्स MDMA और कोकिन की एंट्री , एक युवती सहित चार गिरफ्तार / नाबालिग प्रेमी जोड़े की कुँए में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 12 हजार की रिश्वत लेते पटवारी रोहित मालवी रंगेहाथ गिरफ्तार , लोकायुक्त की कार्यवाही / 
आयुर्वेदाचार्य ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री को दी खुली चुनौती , कही यह बात

   cgwebnews.in   

आयुर्वेदाचार्य ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री को दी खुली चुनौती , कही यह बात

28.88

मध्य प्रदेश
छिंदवाड़ा 10 मार्च 2023 - एक ओर बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छिंदवाड़ा आने की तैयारी चल रही है। वहीं दूसरी ओर छिंदवाड़ा के ही आयुर्वेद चिकित्सक डा. प्रकाश इंडियन टाटा ने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती दी है।

उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री पर्ची में मन की बात लिखने का दावा करते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, ये सिर्फ भोले भाले लोगों को बरगलाने का तरीका है। यदि वे मेरे मन की बात पढ़ लेंगे तो मैं उन्हें एक करोड़ रुपये दूंगा। पत्रकारों से चर्चा के दौरान डा. प्रकाश इंडियन टाटा ने कथावाचक को यह चुनौती दी।

उन्होंने कहा कि अगर कथावाचक शास्त्री ऐसा नहीं कर पाए तो उन्हें मुझे 11 लाख रुपये देने पड़ेंगे। उन्होंने यह कहा कि यह दावा देश भर में फैले सभी पर्ची बाबाओं के लिए भी है। चाहे वह भी किसी भी धर्म का ही क्यों ना हो।

डा. प्रकाश इंडियन टाटा के मुताबिक इस प्रकार के बाबा ज्यादातर उन ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी करामात दिखाते हैं, जहां कम पढ़े लिखे लोग होते हैं। मेरी सलाह है कि ऐसे बाबाओं को धर्म का प्रचार करना चाहिए न कि इस प्रकार का झूठा भरोसा दिलाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सिद्धि ऐसे ही किसी को नहीं मिल जाती है, मैंने भी 15 सालों तक साधना की है, लेकिन मुझे तो ऐसी कोई सिद्धि नहीं मिली। अब मैं आयुर्वेद के जरिए लोगों का इलाज कर रहा हूं, ये पद्धति व्यापक और भरोसेमंद हैं। लोगों को भी यही सलाह देता हूं कि इस प्रकार के बाबाओं के चक्कर में न पड़ें।

बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेन्द्र शास्त्री को चुनौती देने वाले डा. टाटा ने वर्ष 2018 में श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या के घुटनों का इलाज पातालकोट की जड़ी-बूटियों से किया था। इस दौरान जयसूर्या घुटनों के दर्द से जूझ रहे थे। काफी इलाज कराने के बाद भी ठीक नहीं हुए तो उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आयुर्वेद चिकित्सा पद्धति से इलाज कराने की सलाह दी थी। साथ ही अजहरुद्दीन ने छिंदवाड़ा के आयुर्वेदाचार्य डॉ. प्रकाश इंडियन टाटा से उनकी बात करवाई थी। बताया जाता है कि डा. टाटा ने इलाज करके जयसूर्या को 72 घंटे में पैरों पर खड़ा कर दिया था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/