पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें , अब निलंबित आरक्षक ने खोली ‘कका’ की पोल / छत्तीसगढ़ - रॉयल बस और ट्रक में जबरजस्त टक्कर , ड्राइवर की हालत नाजुक , 12 यात्री घायल / सक्ती - बोराई पुल में बड़ा हादसा , कैप्सूल और वैन की टक्कर में एक ब्यक्ति की मौत , ग्रामीणों ने किया चक्काजाम / छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / 
एक आरक्षक ने दूसरे आरक्षक के पत्नी की अश्लील वीडियो को वाट्सअप ग्रुप में किया वायरल , फिर हुआ यह

   cgwebnews.in   

एक आरक्षक ने दूसरे आरक्षक के पत्नी की अश्लील वीडियो को वाट्सअप ग्रुप में किया वायरल , फिर हुआ यह

35.92

महाराष्ट्र
मुम्बई 06 जनवरी 2023 - महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक कॉन्सटेबल ने दूसरे पुलिसकर्मी की पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया जिसके बाद उसे नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया है. अश्लील वीडियो को शेयर करने वाला खुद उसमें नजर आ रहा है जबकि महिला दूसरे पुलिसकर्मी की पत्नी थी. घटना की जानकारी जब लोगों को हुई तो सभी के होश उड़ गए.

दरअसल मुंबई पुलिस में कार्यरत आरोपी अभिजीत परब एक व्हाट्स ऐप ग्रुप नो पॉलिटिकल मैसेज से जुड़ा हुआ था जिसमें आए दिन अश्लील वीडियो आते थे. उस ग्रुप में दूसरे पुलिसकर्मी भी जुड़े हुए थे. 09 दिसंबर को परब ने उसी ग्रुप में अपनी और महिला की अश्लील वीडियो को शेयर कर दिया जिसे ग्रुप में जुड़े दूसरे पुलिकर्मी ने भी देखा वीडियो डाउनलोड होने के बाद उस पुलिसकर्मी के होश उड़ गए क्योंकि अश्लील वीडियो में कांस्टेबल परब के साथ नजर आ रही महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी थी।

इसके बाद उस पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी से पूछताछ की और व्हाट्स ऐप ग्रुप पर वीडियो शेयर करके उसे बदनाम करने के लिए परब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा, लेकिन उसकी पत्नी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी ने पत्नी के परिजनों को बुलाकर उसे सतारा अपने मायके भेज दिया. फिर उस पुलिसकर्मी ने 9 दिसंबर को कॉन्सटेबल अभिजीत परब, पत्नी और उस मोबाइल नंबर के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिससे नो पॉलिटिकल मैसेज नामक व्हाट्सएप ग्रुप में वीडियो भेजा गया था. उस ग्रुप में 126 सदस्य थे।

पुलिसकर्मी ने आरोप लगाया कि वीडियो से उनकी इज्जत खराब हुई है. वीडियो में अश्लील सामग्री होने की वजह से IPC की धारा 292 , 293 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 A और इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से अश्लील आपत्तिजनक सामग्री साझा करने के लिए IPC की धारा के तहत केस दर्ज किया गया. पीड़ित पुलिसकर्मी ने परब के खिलाफ मानहानि का भी मुकदमा दायर किया है.
इसके बाद कॉन्सटेबल परब को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने एक नोटिस जारी किया उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू की गई. जांच पूरी होने तक उसे निलंबित कर दिया गया है. अधिकारियों ने कहा कि शिकायतकर्ता द्वारा दर्ज मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/