स्कूल जाने से मना कर रही थी बेटी , पिता ने कारण पूछा तो रह गया हैरान , कहा टीचर मेरे साथ.. / छत्तीसगढ़ - मालगाड़ी की चपेट में आये दो युवक , एक कि मौत और दूसरे का पैर कटकर अलग / पहले कांग्रेस नेता के बेटे पर लगाया रेप का आरोप , फिर कोर्ट में बयान से पलटी पीड़िता , कहा वो मेरा अच्छा दोस्त / भाभी की चाहत ने देवर को हत्यारा बनने पर किया मजबूर , सोते वक्त रेत दिया बड़े भाई का गला / छत्तीसगढ़ - बर्खास्त आरक्षक ने EOW की पूछताछ में खोले महादेव सट्टा एप के बड़े राज , अब कई बड़े मगरमच्छ जाएंगे अंदर / छत्तीसगढ़ - वसूली की रकम के बंटवारे को लेकर थाने में भिड़े पुलिसकर्मी , SP ने सभी को किया लाइन अटैच / छत्तीसगढ़ - संदिग्ध हालत में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के बेटे की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / जांजगीर चाम्पा - CM विष्णुदेव साय का एडिटेड VIDEO वायरल कर बुरे फंसे पार्षद महोदय , दर्ज हुआ FIR / छत्तीसगढ़ में मौषम को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट , जताई इस बात की संभावना / 
पति ने इलेक्ट्रिक कटर से दूसरी पत्नी को 12 टुकड़ों में काटा , शरीर के कई हिस्से गायब , आरोपी पति गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

पति ने इलेक्ट्रिक कटर से दूसरी पत्नी को 12 टुकड़ों में काटा , शरीर के कई हिस्से गायब , आरोपी पति गिरफ्तार

58.75

झारखंड
साहिबगंज 18 दिसम्बर 2022 - नई दिल्ली के श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड' के बाद अब झारखंड में भी एक सनकी पति ने अपनी दूसरी पत्नी के 12 टुकड़े करके हत्या कर दी। यह दिल दहला देने वाला मामला झारखंड के साहिबगंज में सामने आया है। यहां बोरियो इलाके में 22 साल की आदिवासी लड़की को कटर से 12 टुकड़ों में काट फेंक दिया गया। इस हत्याकांड को उसके पति दिलदार अंसारी ने अंजाम दिया है। दिलदार ने दो साल पहले महिला से दूसरी शादी की थी।

स्थानीय पुलिस ने बताया कि महिला का शव शनिवार देर शाम संथाली मोमिन टोला के एक कच्चे घर के पास मिला। उसके आस पास ही उसके शरीर के 12 टुकड़े भी बरामद किए। जब पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो पुलिसकर्मियों ने महिला के शरीर के टुकड़ों को समेटा और एक स्थान पर रखा। मृत महिला की पहचान गोंडा पहाड़ की रहने वाली रुबिका पहाड़िया (22 साल) के रूप में हुई है, जिसकी हत्या उसके पति दिलदार अंसारी (25 साल) ने की है। मृतका आदिम पहाड़िया जनजाति से थी, जबकि आरोपी समुदाय विशेष का है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है। रुबिका दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी और रुबिका पिछले कुछ दिनों से लापता थी। उसके परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन से संपर्क किया था।

यहां मोमिन टोला के लोगों को आंगनवाड़ी भवन के पीछे कुछ कुत्तों का झुंड दिखाई दिया, जो मांस के टुकड़ों को नोच रहे थे। जब लोगों ने देखा तो पता चला कि मानव शरीर टुकड़े हैं तो तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि महिला के शव के 12 से ज्यादा टुकड़े मिलने पुलिस का अंदेशा है कि हत्या के बाद डेड बॉडी को इलेक्ट्रिक कटर जैसे किसी धारदार औजार से काटा गया है। पुलिस ने देर रात ही पति को गिरफ्तार कर लिया था।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/