छत्तीसगढ़ - बोर्ड टॉपरों के लिए साय सरकार ने किया बड़ा एलान , जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे टॉपर्स / छत्तीसगढ़ - चलती कार में लगी भीषण आग , जिंदा जल कर शिक्षक की मौत , पुलिस जाँच में जुटी / 10वी और 12वी पूरक परीक्षा का शेड्यूल जारी , इस तारीख तक कर सकते है आवेदन , इतनी होगी फीस / छत्तीसगढ़ - आरक्षक बबलू बंजारे के इशारे पर होता था गंदा काम , खुलासा होने के बाद विभाग में मचा हड़कंप / जांजगीर चाम्पा - पेट्रोल डलवाने के बाद पम्प की महिलाकर्मी से अश्लील हरकत करना वीरू को पड़ा भारी / छत्तीसगढ़ का रायकोना कांड - करोड़पति शिवा साहू पर पुलिस ने किया इनाम घोषित , गृहमंत्री ने कही यह बात / छत्तीसगढ़ - CGPSC -2021 घोटाले में CBI की जाँच हुई तेज , जल्द शुरू हो सकती है गिरफ्तारी / छत्तीसगढ़ - पूर्व कांग्रेस विधायक सड़क हादसे का शिकार , हॉस्पिटल में किया गया भर्ती / छत्तीसगढ़ - महादेव सट्टा मामले में फंसने के बाद कारोबारी ने की खुदकुशी , सुसाईड नोट में लिखी यह बात / 
सलमान खान जैसी बाडी बनाने का दावा कर युवक को लगा दिया घोड़े का इंजेक्शन , युवक की हालत बिगड़ी

   cgwebnews.in   

सलमान खान जैसी बाडी बनाने का दावा कर युवक को लगा दिया घोड़े का इंजेक्शन , युवक की हालत बिगड़ी

21.61

मध्य प्रदेश
इंदौर 25 नवम्बर 2022 - कम समय में फिल्मी सितारों की बाडी बनाने का सपना ज्यादातर युवाओं का होता है, लेकिन इसके लिए बगैर सोचे समझे सप्लिमेंट और दवाइयां लेना कितना घातक हो सकता है यह छोटा बांगड़दा क्षेत्र के युवक के साथ हुई घटना से समझा जा सकता है। युवक को दुकान संचालक ने दो माह में फिल्म स्टार सलमान खान की तरह बाडी बनाने का झांसा देकर प्रोटीन पाउडर के साथ घोड़ों को लगाए जाने वाले इंजेक्शन दे दिए। इंजेक्शन के एक ही डोज में युवक की हालत बिगड़ गई। लिवर में सूजन आने के साथ ही नपुंसकता के लक्षण भी नजर आने लगे। युवक की शिकायत पर पुलिस ने दुकान संचालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

विजयनगर थाना प्रभारी रवींद्र सिंह गुर्जर के मुताबिक छोटा बांगड़दा निवासी जय सिंह ने दो माह पूर्व ही जिम जाना शुरू किया था। ट्रेनर की सलाह पर उसने 16 नवंबर को यूनाइडेट सर्जिकल (प्रोटीन शाप) से प्रोटीन (मसल्स वेट गेनर) एएमपी इंजेक्शन और स्टेरायड (गोलियां) ली। वर्जिश करने के बाद जैसे ही जय सिंह ने प्रोटीन पीया तो पेट में दर्द हुआ। दूसरे दिन एएमपी इंजेक्शन लगाया तो 10 मिनट बाद ही दिल में तेज दर्द हुआ और बेहोशी छाने लगी।

उसकी हालत बिगड़ गई और लिवर में सूजन आने के साथ-साथ नपुंसकता के लक्षण नजर आने लगे। डाक्टर से सलाह ली तो पता चला दुकान संचालक मोहित पाहूजा ने उसे दौड़ने वाले जानवर (घोड़े और श्वान) को लगने वाले इंजेक्शन का डोज दिया है। जय सिंह की शिकायत पर पुलिस ने जांच की और बुधवार रात आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया।

जय सिंह ने बताया कि दुकान संचालक मोहित पाहुजा ने कहा था कि इंजेक्शन, दवाइयों के सेवन से सिर्फ दो महीने में फिल्म स्टार सलमान खान जैसी बाडी बन जाएगी। पहला डोज लेने पर तबीयत खराब हुई तो मोहित पाहुजा ने कहा शुरुआत में ऐसा होता है। इंजेक्शन लगाने पर राहत मिल जाएगी। जय ने हाथ में इंजेक्शन लगाया तो दिल में तेज दर्द होने लगा। उसे लगा कि थोड़ी देर बाद दम ही निकल जाएगा। डाक्टर से मिलने के बाद मोहित को काल लगाया तो उसने प्रलोभन देकर शिकायत न करने की सलाह दी। मोहित लंबे समय से ऐसे ड्रग बेच रहा है। मोहित आर्डर देने पर एक दिन बाद इंजेक्शन लाकर देता है।

एमडी मेडीसिन डा.ए.के. पंचोलिया के अनुसार, मेडिकल भाषा में इस तरह के असर को यू शेप इफेक्ट कहते हैं। हमारा शरीर जरूरी नहीं कि हर तत्व को स्वीकार कर लें। बगैर डाक्टर की सलाह और जांच के इस तरह से प्रोटीन या स्टेराइड लेना जानलेवा साबित हो सकता है। कई बार इसमें हानिकारक रसायन भी होते हैं जो विषैला प्रभाव पैदा कर शरीर के अंगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/