सक्ती - गोमती देवी हॉस्पिटल को बचाने में जुटा स्वास्थ्य विभाग?? , क्लीनचिट देने की हो रही है तैयारी?? / छत्तीसगढ़ - बिजली विभाग की लापरवाही के चलते गई लाइनमैन गौतम भोई की जान , अधिकारी कह रहे है जांच की बात / छत्तीसगढ़ - पत्नी के घर से बाहर जाते ही SECL कर्मी पति ने लगाई फाँसी , सुसाईड नोट में लिखी यह बात / पति कमाने गया शहर तो देवर से बढ़ गई पत्नी की नजदीकियां , और जब पति गांव वापस आया तो... / छत्तीसगढ़ - सेंट्रल जेल के बैरक नंबर 04 में चला चाकू , एक कैदी को किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / स्कूल जाने से मना कर रही थी बेटी , पिता ने कारण पूछा तो रह गया हैरान , कहा टीचर मेरे साथ.. / छत्तीसगढ़ - मालगाड़ी की चपेट में आये दो युवक , एक कि मौत और दूसरे का पैर कटकर अलग / पहले कांग्रेस नेता के बेटे पर लगाया रेप का आरोप , फिर कोर्ट में बयान से पलटी पीड़िता , कहा वो मेरा अच्छा दोस्त / भाभी की चाहत ने देवर को हत्यारा बनने पर किया मजबूर , सोते वक्त रेत दिया बड़े भाई का गला / 
छत्तीसगढ़ - बेरोजगारो के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका , 491 पदों पर होगी भर्ती , 8वीं पास भी कर सकते है आवेदन

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - बेरोजगारो के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका , 491 पदों पर होगी भर्ती , 8वीं पास भी कर सकते है आवेदन

76.65

कोरबा
कोरबा 23 नवम्बर 2022 - जब नौकरी नहीं मिलती है तो अक्सर ये कहकर तंज कसा जाता है कि क्या नौकरी ऐसे चलकर आएगी। नौकरी नहीं मिलने पर भले ही ऐसा कहा जाता हो.. लेकिन यहां यह बात सच हो गई। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि कोरबा में युवाओं के भविष्य को संभावने के लिए बेहद ही अच्छा और सुनहरा मौका है। शहर में रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है। जिसके जरिए युवाओं को बैंकिंग समेत अन्य संस्थानों में एक झटके में ही नौकरी मिल जाएगी। युवाओं को रोजगार प्रदान करने शासकीय मुकुटधर पांडे महाविद्यालय कटघोरा में 23 नवंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले के माध्यम से जिले के युवाओं को अपना भविष्य संवारने का सुनहरा मौका मिलेगा। 

रोजगार मेले में छह निजी संस्था जिज्ञासा सिक्योरिटी सर्विसेस एण्ड हाउस कीपिंग कोरबा, एसबीआई बैंक, सोनी मल्टी सर्विसेस कोरबा, लर्निंग स्किल लिमिटेड वेदांता स्किल स्कूल कोरबा, एआर इंटरप्राइजेज एवं जिप्सा एजुकेशन एंड टेक्निकल प्राइवेट लिमिटेड कोरबा शामिल होंगी। इन संस्थाओं में सिक्यूरिटी सुपरवाईजर, होटल मैनेजमेंट एण्ड हाउस कीपिंग, सेल्स आफिसर, अभिकर्ता, लाईफ इंश्योरेंस एडवाईजर, इंश्योरेंस मैनेजर, बीओएम, कम्प्यूटर ऑपरेटर आदि के कुल 491 प्रकार के पदों पर रोजगार मेले के माध्यम से भर्ती की जाएगी। 

जिला रोजगार अधिकारी जे.पी. खाण्डे ने बताया कि रोजगार मेले में 8वी, 10वीं, 12वी, स्नातक एवं स्नातकोत्तर पास आवेदको की नियुक्ति की जानी है। रोजगार के लिए युवाओं की भर्ती इंटरव्यू-प्लेसमेंट के माध्यम से की जाएगी। जिले के इच्छुक बेरोजगार युवा 23 नवंबर को सुबह 11 बजे शासकीय मुकुटधार पांडे महाविद्यालय कटघोरा में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/