छत्तीसगढ़ - बच्चे को जन्म देने के बाद माँ ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - मौषम को लेकर IMD ने इन जिलों में जारी किया तीन दिनों का अलर्ट , जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - अंतिम संस्कार को लेकर गांव में भारी तनाव , गांव हुआ पुलिस छावनी में तब्दील / छत्तीसगढ़ - बारातियों से भरी बस पलटी , हादसे में 13 बराती घायल , तीन की हालत गंभीर / छत्तीसगढ़ - कांग्रेस नेता व पूर्व जनपद सदस्य की बेरहमी से हत्या , इलाके में फैली सनसनी / जिस्मफरोशी का अड्डा बन गए OYO होटलों को लेकर कंपनी ने लिया यह बड़ा फैसला / छत्तीसगढ़ - शनिवार से एक बार फिर बदलेगा मौषम का मिजाज , धूल भरी आँधी के साथ बारिश की चेतावनी / बड़ी खबर - उप मुख्यमंत्री के बंगले पर पेट्रोल बम से हमला , बढ़ाई गई बंगले की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - प्यार में नाकाम होने पर 18 साल के युवक ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / 
छत्तीसगढ़ - सेल्फी लेने के दौरान पहाड़ी से गिर कर नहीं हुई थी महिला की मौत , बल्कि पति ने रची थी यह खौफनाक साजिश

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - सेल्फी लेने के दौरान पहाड़ी से गिर कर नहीं हुई थी महिला की मौत , बल्कि पति ने रची थी यह खौफनाक साजिश

46.82

महासमुंद
महासमुंद 12 नवम्बर 2022 -  महासमुंद जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र में 07 नवंबर को सेल्फी लेने के फेर में खल्लारी पहाड़ी से गिरी महिला चित्ररेखा चक्रधारी की मौत के मामले का पर्दाफाश हुआ है। SP भोजराम पटेल ने बताया कि चित्ररेखा की मौत फोटो लेते समय पहाड़ी से फिसलकर गिरने से नहीं, बल्कि धक्का देने से हुई है। चरित्र शंका में पति सोनुराम चक्रधारी ने खल्लारी पहाड़ी से धक्का दे दिया। उसके बाद में सेल्फी लेने के फेर में पहाड़ी से गिरने की झूठी कहानी बनाई थी और पुलिस को गुमराह किया था। इस मामले में आरोपित पति को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर लिया गया है।

SP भोजराम पटेल ने बताया कि पुलिस जांच के दौरान 07 नवम्बर को मृतिका चित्ररेखा, पति सोनूराम चक्रधारी तथा भांजी के साथ भीमखोज स्थित खल्लारी मंदिर में दर्शन करने जाना पाया गया। सोनुराम व भांजी से पूछताछ में विभिन्नाता पाई गई। जिस पर मृतिका के पति द्वारा मंदिर दर्शन कर कुछ सीढ़ी नीचे उतरना तथा भीम पाव पहाड़ी तरफ जाना मृतिका सेल्फी फोटो खिचते समय पैर फिसल जाने से खाई में गिरकर मृतिका के मृत्यु हो जाना बताया गया। मृतिका की भांजी ने बताया कि मृतिका खल्लारी मंदिर पहाड के ऊपर मंदिर दर्शन कर कुछ सीढ़ी नीचे आई और फिर से मृतिका का पति उसे पहाड़ के ऊपर भीम पाव पहाड़ी तरफ ले गया था। मृतिका द्वारा पैर में दर्द होना और दोबारा सीढ़ी चढ़कर ऊपर जाने से इंकार करने के बाद भी मृतिका को उसके पति ने जबरस्ती हाथ खींचकर ऊपर ले गया।

पूछताछ पर दोनों के बातों में विरोधाभाष होने से पुलिस ने मृतिका के पति पर संदेह जताया। वहीं कड़ाई से पूछताछ पर आरोपित सोनूराम ने अपना जुर्म स्वीकार किया। उसने बताया कि वह मृतिका के चरित्र पर संदेह करता था। इसलिए 06 नवंबर को मृतिका के मायके कुम्हारपारा महासमुन्द में छठ्ठी कार्यक्रम होने से पति, पत्नि दोनों सम्मिलित हुये और दुसरे दिन सुबह मृतिका को अपने रास्ते से हटाने के लिए पूर्वनियोजित अनुसार भीमखोज स्थित खल्लारी मंदिर दर्शन करने घुमाने ले गया था। जहां मौका पाकर उसने अपनी पत्नी को पहाड़ से जोर से धक्का देकर खाई में धकेल दिया था। जिससे चित्ररेखा खाई में गिरी और उसकी मृत्यु हो गई।

गौरतलब है कि मृतिका के भाई विरेन्द्र चक्रधारी ने थाना खल्लारी में रिर्पोट दर्ज कराया था। बताया कि 07 नवंबर को लगभग 11 बजे उसकी बहन चित्ररेखा अपने पति सोनूराम चक्रधारी एवं भांजी के साथ मोटर साइकिल से खल्लारी दर्शन एवं घूमने के लिए मंदिर गये थे। लगभग दोपहर तीन बजे सोनूराम ने बताया कि चित्ररेखा चक्रधारी खल्लारी मंदिर के पहाड़ी से गिर गई हैं और वह नहीं मिल रही है जानकारी पाकर विरेन्द्र अपने साथी रतन चक्रधारी के साथ खल्लारी मंदिर पहाड़ी गया, जहां उसने पहाड़ी के चट्टान के पास खाई में बहन चित्ररेखा को मृत अवस्था में देखा जिसके बाद वीरेंद्र ने संदेह जताते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना खल्लारी व साइबर सेल की टीम जांच में जुट गई थी।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/