प्रेमिका के इंकार करने पर हैवान बना प्रेमी , पहले बांधकर किया रेप फिर लोहे के गर्म रॉड से,, / छत्तीसगढ़ - बारातियों से भरी बस तो ट्रक ने रगड़ा , एक बाराती का सिर हुआ धड़ से अलग वही दो के हाथ हुए अलग / छत्तीसगढ़ - भाजपा विधायक के बयान से बवाल , लोगो को दी गर्दन काटने की नसीहत , VIDEO हुआ वायरल / छत्तीसगढ़ - मतदान सामग्री जमा कर घर लौट रहे शिक्षक की सड़क हादसे में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / IPL मैच अब तक लगने वाली सट्टे की रकम को जानकर उड़ जाएंगे होश , पढ़े सटोरिये का कबूलनामा  / NH-49 में बरगढ़ के पास बड़ा हादसा , बस और पिकअप की सीधी टक्कर में पिकअप चालक की मौत / छत्तीसगढ़ - बच्चे को जन्म देने के बाद माँ ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - मौषम को लेकर IMD ने इन जिलों में जारी किया तीन दिनों का अलर्ट , जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - अंतिम संस्कार को लेकर गांव में भारी तनाव , गांव हुआ पुलिस छावनी में तब्दील / 
ASI पर लगा पूर्व महिला सरपंच की रेप करने के बाद हत्या का आरोप , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in   

ASI पर लगा पूर्व महिला सरपंच की रेप करने के बाद हत्या का आरोप , पुलिस जाँच में जुटी

53.99

झारखंड
गुमला 12 नवम्बर 2022 -  गुमला जिला के सिसई प्रखंड के भदौली पंचायत की पूर्व महिला मुखिया रेणु कुमारी मौत के मामले में पुलिस ने जाँच तेज कर दिया है. पुलिस जगह-जगह पर लगे CCTV फुटेज को खंगाल रही है. बता दें कि इस मामले में एक ASI आरोपों के घेरे में है. दरअसल, मृतक के पति समेत परिजनों ने गुमला थाना पहुंचकर चैनपुर के ASI रंजन कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है।

सदर थाना क्षेत्र के बाइपास सिलम से सिसई प्रखंड के भदौली पंचायत की पूर्व मुखिया रेणु कुमारी का बरामद शव मामले में मृतक के पति संजय भगत ने चैनपुर के ASI रवि रंजन झा के खिलाफ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. मृतक के पति संजय भगत ने गुमला थाना में लिखित आवेदन देकर आरोपी ASI रवि रंजन झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई का अनुरोध किया है।

दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पति संजय भगत ने कहा है कि उसकी पत्नी रेणु कुमारी आठ नवंबर को दो बजे स्कूटी लेकर घर से निकली थी. इसके बाद, वह गुमला पहुंचकर अपनी बहन बबली कुमारी के घर पर थी. तभी शाम 07 बजे एक फोन आया. मृतक रेणु कुमारी अपनी बहन बबली को यह कहते हुए घर से निकली कि रवि रंजन का फोन आ रहा है, वे पार्क के पास से आ रहे हैं, खाना बनाकर रखो. उसने अपनी बहन को झा द्वारा जाति सूचक गाली देने की भी बात बताई, फिर आ रहे हैं कहते हुए निकल गई. इसके बाद से उसका फोन बंद हो गया।

प्राथमिकी के अनुसार  09 नवंबर को लगभग साढ़े ग्यारह बजे उसे पत्नी रेणु की मौत की सूचना मिली. वह अपराह्न दो बजे  सदर अस्पताल गुमला पहुंचा तो देखा कि उसकी मृत पत्नी की छाती की पसली टूटी हुई थी. बाएं हाथ में धारदार हथियार से कटा निशान थे. रॉड से मारने के भी निशान थे और पैंट खुला हुआ था. इससे ऐसा प्रतीत होता है कि उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ होगा. दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।

पति ने कहा कि सब ASI रवि रंजन झा उसकी पत्नी से पिछले तीन वर्षों से फोन पर बात करता था. वह मेरे घर में भी आना-जाना करता था. ऐसी संभावना है कि उसकी पत्नी का दुष्कर्म कर हत्या करने में ASI रवि रंजन का ही हाथ है. उन्होंने कार्रवाई की मांग की है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि मृतक पूर्व मुखिया रेणु कुमारी के पति संजय भगत के लिखित आवेदन पर गुमला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. इस बारे में ASI रवि रंजन से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. घटना के समय वे थाना में ही मौजूद थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/