पूर्व CM भूपेश बघेल के 05 समर्थक गिरफ्तार , कोर्ट में सुनवाई के बाद सभी को भेजा गया जेल / मशहूर एक्ट्रेस के संदिग्ध हालत में मौत , छत्तीसगढ़ की बहू थी एक्ट्रेस , मौत से पहले स्टेटस पर लिखी यह बात / जांजगीर चाम्पा - राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे की सभा से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट , इस कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा / स्पा सेंटर में बॉडी मसाज के साथ होता था ये गंदा काम , अलग-अलग राज्य की युवतियां गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - पूर्व सभापति के फार्म हाउस में ब्लास्ट , एक युवक की मौत , मौके से बारूद बरामद , पुलिस जाँच में जुटी / बड़ी खबर - PCC चीफ ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा , राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को भेजा 04 पन्नो का पत्र / सांसद का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल , VIDEO वायरल होते ही प्रचार छोड़कर सांसद जर्मनी रवाना / छत्तीसगढ़ - हसदेव नदी में पलटी मछुआरों की नाव , दो युवक पानी मे डूबे , एक युवक की मौत / छत्तीसगढ़ - अवैध संबंध के चलते भांजे ने किया मामी का कत्ल , पुलिस आरक्षक है संदेही भांजा / 
छत्तीसगढ़ - विवाहित प्रेमिका ने झाँसा देकर प्रेमी को सुनसान जगह पर बुलाया उसके बाद किया यह काण्ड

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - विवाहित प्रेमिका ने झाँसा देकर प्रेमी को सुनसान जगह पर बुलाया उसके बाद किया यह काण्ड

84.66

रायपुर
रायपुर 30 अक्टूबर 2022 -  मोहला मानपुर चौकी जिले के मोहला पुलिस को अंधे कत्ल के मामले में बड़ी सफलता मिली है। मामले में 12 घण्टे के अंदर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक का आरोपी की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के चलते योजनाबद्ध तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मामला मोहला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पीपरखार का है। 

दरअसल शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम पीपरखार के कच्ची रोड़ पर एक व्यक्ति मृत हालत में पड़ा है सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ग्राम पीपरखार पहुंची और मौके पर उपस्थित लोगों से मृतक के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद पहचान की कार्रवाई कराई गई। मृतक की पहचान मानपुर निवासी रोमन नेताम के तौर पर हुई। पुलिस मृतक को किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से गला रेतकर हत्या करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

जांच के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संदिग्ध आरोपी 29 वर्षीय संतोष बोगा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ करने पर वह गोलमोल जवाब दे रहा था। जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई तो संतोष ने हत्या करना कबूल लिया। आरोपी ने बताया कि मृतक का उसकी पत्नी प्रीति के साथ अवैध संबंध होने से वह नाराज था। आरोपी अपनी पत्नी और गांव के उमराव आतराम के साथ प्लान बना कर रोमन नेताम से बात की। फिर उसे मिलने के लिए ग्राम पीपरखार के पास बुलाया। 

इसके बाद आरोपी ने रोमन नेताम के गले में धारदार हथियार से रेत कर हत्या कर दी। वहीं आरोपी ने इस वारदात में अपनी पत्नी और गांव के ही 35 वर्षीय उमराव आतराम के सहयोग होने की बात कही है आरोपी के गुनाह कबूलने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 

पूर्व CM भूपेश बघेल के 05 समर्थक गिरफ्तार , कोर्ट में सुनवाई के बाद सभी को भेजा गया जेल

मशहूर एक्ट्रेस के संदिग्ध हालत में मौत , छत्तीसगढ़ की बहू थी एक्ट्रेस , मौत से पहले स्टेटस पर लिखी यह बात

जांजगीर चाम्पा - राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे की सभा से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट , इस कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा

स्पा सेंटर में बॉडी मसाज के साथ होता था ये गंदा काम , अलग-अलग राज्य की युवतियां गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ - पूर्व सभापति के फार्म हाउस में ब्लास्ट , एक युवक की मौत , मौके से बारूद बरामद , पुलिस जाँच में जुटी

बड़ी खबर - PCC चीफ ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा , राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को भेजा 04 पन्नो का पत्र

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/