सबसे खूबसूरत महिला मतदान कर्मी , तश्वीर वायरल होते ही कमेंट्स की लगी झड़ी , जाने कौन है यह महिला?? / छत्तीसगढ़ - पत्नी की मौत के बाद दो साल तक सगी बेटी से हवस की प्यास बुझाता रहा पिता , ऐसे हुआ खुलासा / महतारी वंदन योजना को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिया बड़ा बयान , कही यह बात / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - विवाहिता ने दो बच्चो के साथ फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / जांजगीर चाम्पा जिले के युवक की राजधानी रायपुर में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - सट्टा खेलवाते महिला सटोरिया गिरफ्तार , 09 मोबाईल और नगद सहित सट्टा पट्टी जप्त / छत्तीसगढ़ - शराब दुकान के पास प्रधानपाठक की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 
छत्तीसगढ़ - बकरी चोरी कर भाग रहे बाइक सवार युवक की पीट पीट कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - बकरी चोरी कर भाग रहे बाइक सवार युवक की पीट पीट कर हत्या , पुलिस जाँच में जुटी

68.89

जशपुर
जशपुर 05 अक्टूबर 2022 -  बकरी चोरी कर भाग रहे युवक काे पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में बुरी तरह घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना जिले की सीमा से लगे हुए झारखंड के गुमला जिले के जारी थाना क्षेत्र के तिगरा गांव की है। इस मामले में जशपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ बलवा का अपराध दर्ज किया है।

सोमवार की शाम को जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम नीमगांव के पास कुछ ग्रामीणों ने बाइक में आए दो लोगों को बकरी चोरी कर भागते हुए देखा। ग्रामीणों ने बाइक सवारों का पीछा किया और उन्हें झारखंड के तिगरा गांव के पास पकड़ लिया। बकरी चोरी कर ले जा रहे दोनों युवकों और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान भीड़ ने एक आरोपित को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। हाथ और मुक्के से की गई पिटाई में उसकी मृत्यु हो गई। वहीं, उसके साथी ने किसी तरह भाग कर जान बचाई। मृतक की पहचान जारी निवासी एजाज खान (22) के रूप में की गई है। एजाज का आपराधिक पृष्ठभूमि है। उसके खिलाफ झारखंड के पालकोट, डुमरी और जारी थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

कोतवाली थाना क्षेत्र के झारखंड की सीमा से लगे हुए नीमगांव, पैंकु और इसके आसपास के 10 से अधिक गांव के लोग बीते कुछ समय से मवेशी चोरी की घटनाओं से परेशान हैं। इसे लेकर ग्रामीणों ने पिछले दिनों बैठक रखी थी, जिसमें SP डी. रविशंकर को भी बुलाया गया था इसमें SP ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया था कि क्षेत्र में पुलिस की पैट्रोलिंग बढ़ाने के साथ पतराटोली में पुलिस जांच नाका की व्यवस्था भी की जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन व्यवस्था को चुस्त करने में जुटा हुआ था। इसी दौरान यह घटना हो गई।

इस मामले पर जशपुर जिले के SP डी. रविशंकर का कहना है कि घटना की सूचना पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। इसकी सूचना झारखंड के गुमला जिले के SP को दे दी गई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/