छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / छत्तीसगढ़ - घर से स्कूल जाने के लिए निकले शिक्षक की संदेहास्पद हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 
लग्जरी लाइफ छोड़ कर सड़कों पर भिक्षा मांग रहीं है यह मशहूर एक्ट्रेस , पहले दिन मिले 21 रुपये , जाने वजह

   cgwebnews.in   

लग्जरी लाइफ छोड़ कर सड़कों पर भिक्षा मांग रहीं है यह मशहूर एक्ट्रेस , पहले दिन मिले 21 रुपये , जाने वजह

87.94

नई दिल्ली
नई दिल्ली 04 अक्टूबर 2022 -  अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन करने के बाद नुपुर अलंकार अब जिंदगी के अलग पथ पर चल पड़ी हैं. उन्होंने आलीशान लाइफ को छोड़कर संन्यास ले लिया है. इस बैरागी जीवन को जीने के हर तौर तरीके नुपुर अपना रही हैं. एक संन्यासी के लिए भिक्षा का काफी महत्व होता है. तभी तो नुपुर भी भिक्षाटन मांगने निकल पड़ी हैं।

नुपुर अलंकार ने इंस्टा पर नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सड़कों पर लोगों से भिक्षा मांग रही हैं. नुपुर बताती हैं कि अभी तक उन्हें 6 लोगों से भिक्षा मिली है. नुपुर को भिक्षा में क्या क्या मिला है, ये भी वो फैंस संग साझा करती हैं. नुपुर को 11 लोगों से भिक्षा मांगनी है. ताकि उनका इस दिन का कोटा पूरा हो जाए. वीडियो में नुपुर कहती हैं- आज पहला दिन है भिक्षाटन का. संन्यास में भिक्षाटन का मतलब भीख मांगना होता है. इसे आमतौर पर लोग मांगते हैं. दिन की पहली बिना चीनी की चाय उन्हें एक संन्यासी ने ही दी है. नुपुर एक कटोरे में भिक्षा मांग रही हैं. उन्हें कुछ रुपये मिले हैं, खाने की चीजें भी नुपुर को मिली हैं. नुपुर को मंदिर से पेड़ा, वेज फ्राइड राइस भिक्षा में मिले हैं।

नुपुर ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी पहली भ‍िक्षा में मिले पैसों को दिखाया है. तस्वीर में एक चाय का कप रखा है. साथ में एक बड़ा सा कटोरा है जिसमें 21 रुपये रखे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में नुपुर ने लिखा है- पहली भिक्षा. नुपुर के फैंस ये देखकर खुश हैं कि जैसे वो जिंदगी जीना चाहती हैं वैसे ही जी रही हैं. नुपुर संन्यासी जीवन  को जी तो रही हैं. पर उन्होंने फैंस संग कनेक्शन तोड़ा नहीं है. नुपुर सोशल मीडिया पर अपडेट देती रहती हैं. नुपुर को  खुश देख फैंस भी खुश हैं. नुपुर ने 27 साल तक काम करने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कहा था. नुपुर के इस फैसले ने फैंस को हैरान किया था।

नुपुर अलंकार कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. इनमें सीरियल शक्तिमान, राजा जी, दीया और बाती हम जैसे शोज शामिल हैं. टीवी शोज ही नहीं फिल्मों में भी नुपुर अलंकार ने काम किया था. नुपुर ने अपने पति, सास ससुर की रजामंदी के बाद संन्यासी जीवन को अपनाया है. अपनी लैविश लाइफ को छोड़कर नुपुर अब सादी जिंदगी बिता रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे झोपड़ी में बैठकर ध्यान लगाती दिखी थीं. नुपुर के लाइफस्टाइल में आया इतना बड़ा बदलाव देख यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

AT
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/