छत्तीसगढ़ - कांग्रेसी नेता को कांग्रेसियो से जान का खतरा , SP से मांगी 24 घंटे की सुरक्षा / छत्तीसगढ़ - कर्मचारी फेडरेशन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात कर इन तीन बिंदुओं पर दिया सुझाव / छत्तीसगढ़ - टिकट के लिए आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेस नेता ने जिद छोड़ी , आमरण अनसन किया खत्म / महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / 
आज का राशिफल , दिनांक 04 अक्टूबर 2022 दिन मंगलवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

   cgwebnews.in   

आज का राशिफल , दिनांक 04 अक्टूबर 2022 दिन मंगलवार को जाने क्या कहते है आपके सितारे

46.75

धर्म / ज्योतिष
- आज का राशिफल दिनाँक 04 अक्टूबर 2022 दिन मंगलवार -

मेष राशि - बातचीत में संयत रहें। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। घर की सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। व्यर्थ के विवादों से बचकर रहें।

वृष राशि - माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन के रखरखाव एवं वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। सन्तान के स्वास्थ का भी ध्यान रखें।

मिथुन राशि - आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। अफसरों के सहयोग में कमी आ सकती है। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी के लिए साक्षात्कार कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। परिवार में शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में भाग-दौड़ अधिक रहेगी।

कर्क राशि - शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है।

सिंह राशि - मन परेशान हो सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्त हो सकता है। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। संयत रहें। क्रोध से बचें। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि - धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। आशा-निराशा के भाव हो सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा।

तुला राशि - बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। भागदौड़ भी अधिक रहेगी। आय में कमी रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचने के प्रयास करें। माता-पिता का साथ मिलेगा। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि - आत्मविश्वास बहुत रहेगा। संयत भी रहें। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दैनिक जीवन अव्यवस्थित रह सकता है। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। व्यर्थ की चिंताओं से मन विचलित हो सकता है।

धनु राशि - वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु आत्मसंयत रहें। क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी। धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। बड़े भाई- बहन का आगमन हो सकता है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

मकर राशि - मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा, परन्तु परिश्रम अधिक रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। किसी मित्र से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि - परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। पिता का साथ मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी संयत रहें। क्रोध से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आलस्य की अधिकता हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है।

मीन राशि - संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। कारोबार का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी हो सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। तरक्की के नए अवसर मिलेगे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/