छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना / छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार  / छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला / तीनो लोकसभा सीटों पर मतदान का प्रतिशत भाजपा के लिए काफी उत्साहजनक - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बलेरो ने मोपेड सवारो को मारी टक्कर , हादसे में भांजे की मौके पर तो मामा की हॉस्पिटल में मौत / चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश / रिजल्ट जारी होते ही शुरू हुआ खुदकुशी का सिलसिला , एक के बाद एक सात छात्रों ने की आत्महत्या / छत्तीसगढ़ - वर-वधु , घराती , बाराती , नाई और पंडित सभी के खिलाफ FIR दर्ज , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - महिला प्रिंसिपल के पीछे पड़ा जोगी कांग्रेस का नेता हैप्पी सिंह , FIR होते ही हुआ फरार / 
जेल बना ऐय्यासी का अड्डा , जेब मे हो दम तो शराब , शबाब और कबाब सब का है इंतजाम

   cgwebnews.in   

जेल बना ऐय्यासी का अड्डा , जेब मे हो दम तो शराब , शबाब और कबाब सब का है इंतजाम

14.66

बिहार
हाजीपुर 29 सितंबर 2022 -  बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बेशक आम आदमी बेहाल हो, लेकिन जेल में कैदियों और अपराधियों की मौज है. हालत ये हैं कि जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी कॉलगर्ल के साथ मौज करते पकड़े जा रहे हैं. दरअसल वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष को खबर मिली कि सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में रात के अंधेरे में कैदियों की रंगीन पार्टी होती है।

खबर पर देर रात अस्पताल में छापेमारी हुई. छापेमारी के दौरान कैदी वार्ड में बंद कैदी गायब मिले. जांच हुई तो हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी वार्ड की बजाय अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र के एसी कमरे में में पार्टी करता मिला. पार्टी करने वाले कैदी ने बाकायदा शराब के साथ कॉल गर्ल को बुला रखी थी, जिसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में बंद कैदी ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों के साथ अस्पताल के वार्ड बॉय से सेटिंग कर रखी थी. रात हुई तो कैदी अपने वार्ड से निकल VIP इंतजाम वाले नशा मुक्ति केंद्र के कमरे में पहुंच जाता था. वार्ड में लड़की और शराब का इंतजाम होता था. इसके बाद पार्टी शुरू हुई हो जाती थी।

कैदियों की मौज वाले इस इंतजाम की खबर किसी ने जिले के पुलिस अधीक्षक को दे दी. देर रात नगर थाने और SDPO की टीम की छापेमारी हुई तो मौके से कॉलगर्ल के साथ कैदी मौज करता पकड़ा गया।

पुलिस ने इस मामले में ड्यूटी पर तैनात 4 जवानों के साथ अस्पताल के वार्ड में तैनात वार्ड बॉय को हिरासत मे ले लिया है. इस हैरतअंगेज खुलासे के बाद अहले सुबह आला अधिकारियों की टीम आरोपियों के पूछताछ करने और मामले की पड़ताल करने थाने पहुंची. जिले के SP खुद कैदियों के इस VIP इंतजाम वाले मामले की पड़ताल करते दिखे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 

छत्तीसगढ़ - बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा की जांच अब CBI के हवाले , केन्द्र सरकार ने जारी की अधिसूचना

छत्तीसगढ़ - किराए के मकान में रख कर महिला से दो साल तक रेप , आरोपी श्रीप्रसाद गिरी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ - बोर्ड के नतीजे जारी करने से पहले माध्यमिक शिक्षा मंडल ने लिया यह फैसला

तीनो लोकसभा सीटों पर मतदान का प्रतिशत भाजपा के लिए काफी उत्साहजनक - दिनेश शर्मा अन्नपूर्णा

छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बलेरो ने मोपेड सवारो को मारी टक्कर , हादसे में भांजे की मौके पर तो मामा की हॉस्पिटल में मौत

चुनाव के बाद बंद हो जाएगी महतारी वंदन योजना?? , सीएम साय ने किया खुलासा , बोले- वित्त मंत्री को दिया जा चुका है निर्देश

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/