छत्तीसगढ़ - महिला कांग्रेस अध्यक्ष को गेस्ट हाउस में नही मिली शौचालय इस्तेमाल करने की इजाजत / पूर्व CM भूपेश बघेल के 05 समर्थक गिरफ्तार , कोर्ट में सुनवाई के बाद सभी को भेजा गया जेल / मशहूर एक्ट्रेस के संदिग्ध हालत में मौत , छत्तीसगढ़ की बहू थी एक्ट्रेस , मौत से पहले स्टेटस पर लिखी यह बात / जांजगीर चाम्पा - राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे की सभा से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट , इस कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा / स्पा सेंटर में बॉडी मसाज के साथ होता था ये गंदा काम , अलग-अलग राज्य की युवतियां गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - पूर्व सभापति के फार्म हाउस में ब्लास्ट , एक युवक की मौत , मौके से बारूद बरामद , पुलिस जाँच में जुटी / बड़ी खबर - PCC चीफ ने दिया कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा , राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे को भेजा 04 पन्नो का पत्र / सांसद का महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल , VIDEO वायरल होते ही प्रचार छोड़कर सांसद जर्मनी रवाना / छत्तीसगढ़ - हसदेव नदी में पलटी मछुआरों की नाव , दो युवक पानी मे डूबे , एक युवक की मौत / 
वापस लौटा भारी बारिश का एक और दौर , रोड जाम , स्कूले बन्द , जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त

   cgwebnews.in   

वापस लौटा भारी बारिश का एक और दौर , रोड जाम , स्कूले बन्द , जन जीवन हुआ अस्त ब्यस्त

93.74

नई दिल्ली
नई दिल्ली 23 सितंबर 2022 -  गुजरात और राजस्थान से भले ही मानसून की वापसी हो गई है, लेकिन देश के कुछ हिस्सों में बीती रात से भारी बारिश का एक और दौर जारी है। खासतौर पर दिल्ली और इससे सटे उत्तर प्रदेश के हिस्सों में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली और नोएडा में बीती रात से हो रही भारी बारिश के कारण जगह-जगह जलजमाव है। लोग आधी रात तक ट्रैफिक में फंसे रहे। गुरुग्राम हाईवे पर 5 किमी लंबा जाम लग गया। गाड़ियों जलमग्न नजर आईं। सुबह की स्थिति यह है कि कहीं-कहां बारिश का दौर है। मौसम विभाग ने आज दिन भर बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसे देखते हुए नोएडा और गुरुग्राम के स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं। इस तरह उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद में भी पहली से 12वीं तक स्कूल आज बंद रहेंगे।

मौसम विभाग के मुताबिक, बादलों का नया दौर दिल्ली की ओर आ रहा है, जिससे अगले 3-4 घंटों में दिल्ली और एनसीआर के आसपास के इलाकों में कुछ स्थानों पर तेज बारिश के साथ हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। गुरुग्राम प्रशासन ने निजी दफ्तरों को सलाह दी है कि आज कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम करने दिया जाए, क्योंकि बारिश के कारण हालात बिगड़ सकते हैं।

हरियाणा के गुरुग्राम में लगातार बारिश के कारण भीषण जलजमाव के बीच दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर बीती रात भारी ट्रैफिक जाम रहा।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 

छत्तीसगढ़ - महिला कांग्रेस अध्यक्ष को गेस्ट हाउस में नही मिली शौचालय इस्तेमाल करने की इजाजत

पूर्व CM भूपेश बघेल के 05 समर्थक गिरफ्तार , कोर्ट में सुनवाई के बाद सभी को भेजा गया जेल

मशहूर एक्ट्रेस के संदिग्ध हालत में मौत , छत्तीसगढ़ की बहू थी एक्ट्रेस , मौत से पहले स्टेटस पर लिखी यह बात

जांजगीर चाम्पा - राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे की सभा से पहले कांग्रेस में बड़ी टूट , इस कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा

स्पा सेंटर में बॉडी मसाज के साथ होता था ये गंदा काम , अलग-अलग राज्य की युवतियां गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ - पूर्व सभापति के फार्म हाउस में ब्लास्ट , एक युवक की मौत , मौके से बारूद बरामद , पुलिस जाँच में जुटी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/