छत्तीसगढ़ - कट्टे की नोक पर देशी शराब दुकान में लाखों की लूट , पूरे शहर में नाकेबंदी / नेताओ का परिचय बताने के लिए सक्ती वालो को दिमाग मे डालना पड़ रहा है जोर , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ - आजीवन कारावास की सजा सुनते ही कोर्ट से भागा हत्या का आरोपी , पुलिस तलाश में जुटी / प्रेमिका ने प्रेमी से लिया बेवफाई का खौफनाक बदला , सज धज कर प्रेमी की बारात में पँहुची और फिर,,  / FST और पुलिस ने ली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार की तलाशी , जाने क्या है मामला / छत्तीसगढ़ में होगी CBI की एंट्री , अब राज्य में CBI कही भी कर सकती है कार्यवाही / छत्तीसगढ़ भूकंप UPDATE - भूकंप से जमीन में धंसी कार , लोग अभी भी घरों के बाहर / छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 
44 साल की चाची को 14 साल के भतीजे से हो गया प्यार , चाचा ने कमरे में पकड़ा और भरवा दी मांग

   cgwebnews.in   

44 साल की चाची को 14 साल के भतीजे से हो गया प्यार , चाचा ने कमरे में पकड़ा और भरवा दी मांग

66.79

बिहार
पूर्णिया 19 सितंबर 2022 -  बिहार के पूर्णिया जिले में रहने वाली एक महिला (रिश्ते में चाची) को अपने ही भतीजे से प्यार हो गया। चाचा नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहते थे। ऐसे में दोनों में प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि बाद बहुत आगे बढ़ गई। देखते ही देखते दोनों के बीच अवैध संबंध होने के बात पूरे गांव में फैल गई। खबर चाचा तक भी पहुंची, जिसके बाद उन्होंने घर पहुंचकर अपनी पत्नी की भतीजे से ही शादी करा दी। खास बात यह है कि चाची की उम्र 44 साल है तो भतीजा महज 14 साल का नाबालिग है। 

मामला बनमनखी थाना क्षेत्र का है और घटना 12 सितबंर की है। हालांकि, चाची और भतीजे की जबरन हुई शादी का वीडियो अब सामने आया है। इसमें भतीजा गांव वालों के दबाव में आकर अपनी चाची की मांग में सिंदूर भरता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, 44 साल की महिला के तीन बच्चे हैं। उसका पति नौकरी के सिलसिले में पंजाब रहता है। ऐसे में महिला का अवैध रिश्ता अपने ही सगे भतीजे के साथ हो गया। दोनों दिन भर एक ही कमरे में रहते और घर वालों से नजर बचाकर रात में भी मिलते। यह खबर धीरे-धीरे पूरे गांव में फैल गई, जिसके बाद गांव वालों ने महिला के पति को इसकी सूचना दी। जानकारी होने के बाद पति बिना किसी को बताए गांव पहुंच गया। 

पत्नी और भतीजे के बीच अवैध संबंध होने की जानकारी के बाद चोरी-छुपे व्यक्ति अपने घर पहुंच गया। यहां उसने अपनी पत्नी को अपने ही भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद उसने पूरे गांव वालों को बुला लिया। देखते ही देखते गांवा वालों को जमावड़ा लग गया। 

अवैध संबंधों का खुलासा होने के बाद गांव वालों ने चाची और भतीजे की शादी कराने का दबाव बनाया। नाबालिग भतीजे को डरा धमका कर उससे चाची की मांग में सिंदूर भरवाया गया। इस तरह हुई शादी का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा तो जांच शुरू हुई, जिसके बाद महिला के पति व अन्य ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/