सक्ती से बड़ी खबर , डेढ़ साल के मासूम का अपहरण या कुछ और , CCTV में कैद हुआ गुनाह , भीतर देखे बच्चे की तश्वीर / रसोई गैस सिलेंडर फटने से मकान ढहा , 2 बच्चों सहित तीन की मौत , राहत और बचाव कार्य जारी / कोचिंग सेंटर से घर जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप , वारदात के बाद नग्न हालात में छोड़ कर फरार हुए आरोपी / छत्तीसगढ़ - 05 लाख कीमत की 16 कार्टून अवैध फटाकों के साथ योगेश अग्रवाल गिरफ्तार / बिलासपुर पहुँचे PM नरेन्द्र मोदी , कहा हम जिसका शिलान्यास करते हैं उसका उद्घाटन भी करते हैं / छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन सट्टा बन जायेगा अतीत , 01 करोड़ रुपये फ्रिज , 11 सौ से अधिक बैंक खाते की हो रही है जाँच  / बकरे की बलि के दौरान हथियार 03 साल के मासूम के गले मे लगा , ईलाज के दौरान हुई मौत / चलती ट्रेन में युवक ने लगाई फाँसी , पंखे से लटका मिला शव , GRP लाश को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने में जुटी / छत्तीसगढ़ में दशहरे पर बारिश लगाएगा ग्रहण , प्रदेश के इन इलाकों में भारी वर्षा के आसार , मौसम विभाग का अलर्ट / 
परिवार की एक महिला के साथ दो सगे भाईयो के थे अवैध संबंध , एक भाई ने दूसरे भाई को रास्ते से हटाने के लिए ,,,

   cgwebnews.in     451

परिवार की एक महिला के साथ दो सगे भाईयो के थे अवैध संबंध , एक भाई ने दूसरे भाई को रास्ते से हटाने के लिए ,,,

32.62

देश
डूंगरपुर 18 सितंबर 2022 -  राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने इलाके में दो दिन पहले हुई पति-पत्नी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के छोटे भाई ने ही अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ मिलकर की थी. हत्या के पीछे कारण मृतक और आरोपी भाई दोनों के परिवार की ही एक महिला से गलत संबंध होना सामने आया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग को भी निरुद्ध कर लिया गया है. पुलिस पूरी गहनता से इस दोहरे हत्याकांड के तार सुलझाने में जुटी है।

सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर लाल ने बताया की 15 सितंबर को चौरासी थाना इलाके के बेडसा गांव में 50 वर्षीय रामा भगोरा और उसकी पत्नी आशा भगोरा का शव उनके घर में मिले थे. किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से दोनों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. पुलिस ने मृतक रामा के भाई थावरा भगोरा की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. इसके लिये चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

जांच के दौरान पुलिस का शक रामा भगोरा के सबसे छोटे भाई मणिलाल भगोरा पर गया. इस पर पुलिस ने मणिलाल भगोरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में मणिलाल भगोरा ने अपने सबसे बड़े भाई रामा और भाभी आशा की हत्या अपने नाबालिग रिश्तेदार के साथ मिलकर करना कबूल कर लिया. इस पर पुलिस ने मणिलाल भगोरा को गिरफ्तार कर नाबालिग को निरुद्ध कर लिया।

पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया की हत्या की यह वारदात परिवार में ही पनपे अवैध संबंधों के कारण की गई थी. रामा भगोरा और मणिलाल दोनों भाइयों के परिवार की ही एक महिला से गलत संबंध थे. इसलिये मणिलाल ने अपने बड़े भाई रामा को रास्ते से हटाने के लिए एक साजिश रची. इसके लिये उसने परिवार के एक नाबालिग को तैयार किया. उसके बाद मणिलाल उस नाबालिग को लेकर 14 सितंबर की को बड़े भाई के घर पहुंचा. वहां दोनों ने तलवार से सोते हुए रामा व उसकी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए. पुलिस फिलहाल मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/