छत्तीसगढ़ में भूकंप के झटके , कुछ सेकंड तक हिलती रही धरती , डर से घरों से बाहर निकले लोग / छत्तीसगढ़ - शराब घोटाले में गिरफ्तार पूर्व IAS अनिल टुटेजा ने CM साय को लिखा 06 पन्नो का पत्र , दी यह सफाई / 2000 करोड़ के शराब घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का करीबी गिरफ्तार , ACB की कार्यवाही / कुख्यात चिन्ना पाण्डेय एक साल के लिए तड़ीपार , सक्ती , जांजगीर और कोरबा सहित इन जिलों में नही कर पायेगा प्रवेश / छत्तीसगढ़ - भारी वाहन की टक्कर से बाईक सवार पति-पत्नी की मौत , दो बच्चे गंभीर रूप से घायल / साली को दिल दे बैठा जीजा , जीजा के प्यार में साली भी हुई पागल , जब साले को हुई खबर तब,, / छत्तीसगढ़ - प्रदेश संयुक्त महामंत्री रघुवीर सिंह 06 साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित , आदेश जारी / बड़ी खबर - भाषण के दौरान मंच पर बेहोश होकर कर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी , मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - कोलकाता में बैठ कर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे प्रकाश सिंधी सहित 08 बुकी गिरफ्तार / 
19 कार्टून इम्पोर्टेड अंग्रेजी शराब के साथ रविंद्र दास गिरफ्तार , आबकारी विभाग की कार्यवाही

   cgwebnews.in   

19 कार्टून इम्पोर्टेड अंग्रेजी शराब के साथ रविंद्र दास गिरफ्तार , आबकारी विभाग की कार्यवाही

88.93

बिहार
जहानाबाद 18 सितंबर 2022 -  बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है जिसके मद्देनजर राज्य में शराब के सेवन, उत्पादन और बिक्री पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है। इसे सख्ती से लागू कराने की ज़िम्मेवारी पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है। साथ ही पंचायत प्रतिनिधियों को भी शराबबंदी को लेकर लोगों को जागरूक करने को कहा गया है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 

इसी कड़ी में जहानाबाद जिले के महमदपुर गाँव से उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। बता दें की शराब के विरुद्ध जिलाधिकारी रिची पांडये के निर्देश पर उत्पाद विभाग की टीम लगातार शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चला रही है। शनिवार को उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर काको थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में छापेमारी कर 169 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। 

इस मौके पर टीम ने एक कारोबारी रविंद्र दास को गिरफ्तार किया है। उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर लगातार शराब कारोबार के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। छापेमारी के दौरान 19 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। वही एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए कारोबारी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेजने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/