छत्तीसगढ़ - भाजपा में शामिल होंते ही महापौर का कांग्रेस पर फूटा गुस्सा , लगाए कई गंभीर आरोप / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार बाईक अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से गिरी , एक युवक की मौके पर ही मौत / कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर गोविंदा , इस सीट से लड़ सकते है चुनाव / वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने BJP प्रत्याशी कमलेश जांगड़े को लेकर दिया बड़ा बयान , कही ऐसी बात की,, / छत्तीसगढ़ - कोर्ट ने डिप्टी सीएम विजय शर्मा को किया दोषमुक्त , 15 दिन थे जेल में , जाने क्या था मामला / पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ आक्रमक हुए सुरेंद्र दाऊ , गंभीर आरोप लगाते हुए दे दी सीधी चुनौती / जांजगीर लोकसभा में होने लगा कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया का विरोध , पार्टी के लिए बढ़ी सिरदर्दी / छत्तीसगढ़ - खेल मंत्री का बड़ा बयान , खराबी EVM मशीन में नही बल्कि भूपेश बघेल की,, / छत्तीसगढ़ - इस तारीख को खाते में आएगी महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त , CM साय ने दी जानकारी / 
फ्लैट में सब इंस्पेक्टर का नेम प्लेट लगा कर चलाया जा रहा था सैक्स रैकेट , 05 युवती और 04 युवक गिरफ्तार

   cgwebnews.in   

फ्लैट में सब इंस्पेक्टर का नेम प्लेट लगा कर चलाया जा रहा था सैक्स रैकेट , 05 युवती और 04 युवक गिरफ्तार

90.63

बिहार
पटना 07 सितंबर 2022 -  बिहार की राजधानी पटना में सेक्स रैकेट के अड्डों पर छापेमारी कर पुलिस ने नाबालिग समेत पांच लड़कियों और चार लड़कों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से कंडोम के अलावा कई आपत्तिजनक सामान मिले. स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां सालों से सेक्स रैकेट चल रहा था. जिस मकान पर छापेमारी की गई उसकी नेम प्लेट पर अजीत कुमार सब-इंस्पेक्टर लिखा था. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने बेहद गुपचुप तरीके से छापेमारी की थी. इस मामले पर सिटी एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि रामकृष्ण नगर थाना अंतर्गत खेमनीचक सुभाष नगर के रोड नंबर 3 के एक घर में सोमवार की देर रात छापेमारी की. पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला दलाल के साथ यहां परिवार की तरह रहती थी. जिससे किसी को शक ना हो, उसने यह मकान किराए पर लिया था. ये लोग मोबइल फोन और WhatsApp के जरिए यह धंधा चला रहा थे. लड़कियों की कीमत 300 रुपये से लेकर 4 हजार रुपये होती थी. पटना के अलावा अन्य शहरों में भी लड़कियां सप्लाई की जाती थी।

जानकारी के मुताबिक छापेमारी में घर से नाबालिग समेत 5 लड़कियों और चार लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट के बारे में स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस अधिकारियों को दी थी. सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस ने उस घर की रेकी कर छापेमारी की. हिरासत में ली गई लड़कियों की उम्र 16 से 20 साल के बीच बताई जा रही है. जबकि लड़कों का उम्र 25 से 30 वर्ष के आसपास है।

राम कृष्णा नगर में छापेमारी के बाद पुलिस ने पत्रकार नगर और बेऊर इलाके में भी कई जगहों पर इससे जुड़े मामलों में छापेमारी की. पुलिस द्वारा मुक्त कराई गई और पकड़ी गई कुछ लड़कियां दूसरे राज्यों की हैं जिन्हें भारी-भरकम राशि देने का लालच देकर पटना बुलाया गया था. इसमें कुछ को नौकरी का झांसा देकर बुलाया गया था. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है, साथ ही यह पता लगाने की कोशिश कर रही है, इस गैंग के लोगों के तार कहां कहां से मिले हैं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/