सक्ती - PM मोदी की सभा मे एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य , कार्यकर्ता जुटे तैयारी में / छत्तीसगढ़ - पति के चरित्र पर शक करना पत्नी को पड़ा भारी , पति ने दी खौफनाक मौत  / छत्तीसगढ़ - झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर , मेमू लोकल सहित 27 ट्रेने दो दिनों के लिए रद्द , देखे ट्रेनों के नाम और नंबर / जांजगीर लोकसभा में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका , जिला पंचायत के सभापति सहित कई दिग्गज भाजपा में हुए शामिल / छत्तीसगढ़ - तेज रफ्तार ट्रक ने स्कुटी सवारो को मारी टक्कर , हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - निर्वाचन प्रशिक्षण से गायब रहना दो शिक्षको को पड़ा भारी , हुए सस्पेंड / छत्तीसगढ़ - CMO ने चुनाव कार्य के लिए आये रुपयों को किया हजम , कलेक्टर ने किया सस्पेंड  / जांजगीर में गरजे CM विष्णुदेव साय , कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को बताया सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी / छत्तीसगढ़ - नक्सलियों के गढ़ से चुनाव करा कर सुरक्षित लौटे कर्मचारी , अधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत / 
छत्तीसगढ़ - पति की लंबी उम्र के लिए जिस दिन पत्‍नी ने रखा था व्रत , उसी दिन पति ने कर दी थी उसकी हत्‍या

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - पति की लंबी उम्र के लिए जिस दिन पत्‍नी ने रखा था व्रत , उसी दिन पति ने कर दी थी उसकी हत्‍या

44.63

राजनाँदगाँव
राजनांदगांव 04 सितंबर 2022 -  अंबागढ़ चौकी के आमाटोला में महिला की संदेहास्पद मौत का मामला पांच दिन बाद सुलझ गया। महिला की मौत सामान्य नहीं थी। बल्कि उसकी हत्या की गई थी। आरोपित भी कोई और नहीं, उसका पति ही निकला। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। बताया गया कि तीजा जाने की बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद ने हिसंक रूप ले लिया। विवाद के बाद पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। लोगों को भ्रम में रखने आरोपित पति इसे सामान्य मौत बताता रहा। 

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच की। जांच के बाद घटनास्थल से मिले भौतिक साक्ष्य और कथन के बाद संदेह होने पर आरोपित पति से पूछताछ की गई। तब भी आरोपित मुकेश कुमार साहू पुलिस को गुमराह करता है। इसी बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई। रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से मुकेश से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपित पति मुकेश ने गला दबाकर हत्या करना स्वीकार किया।

डोंगरगढ़ के ग्राम मेढ़ा निवासी किरण साहू की शादी अंबागढ़ चौकी निवासी मुकेश साहू (30) के साथ हुई थी। 29 अगस्त को मुकेश और किरण के बीच तीजा जाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद मुकेश ने किरण की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे सामान्य मौत बता दिया। मृतका के पिता ने इसकी रिपोर्ट अंबागढ़ चौकी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए जांच की। जांच के दौरान आरोपित पति पुलिस को गुमराह करता रहा। कड़ाई बरतने पर आरोपित ने हत्या करना स्वीकार किया।

आरोपित ने सामान्य मौत बताने के बाद पुलिस को सूचना दिए बैगर अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली थी। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजा। पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना पाया गया। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बाद विवाद हुआ था। विवाद के बाद आरोपित पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल दाखिल कर दिया है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/