मुफ्त की सिगरेट के लिए SI ने दुकानदार को निर्वस्त्र कर पीटा , हुआ सस्पेंड , विभागीय जांच के भी आदेश / दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीन हाईप्रोफाइल सीटों पर वोटिंग आज , देखे पूरी डिटेल / छत्तीसगढ़ - NIA करेगी बहुचर्चित साधराम हत्याकांड की जाँच , CM साय केंद्रीय गृह सचिव को लिखा पत्र / स्थगित हुआ 26 अप्रैल को होने वाला चुनाव , जानें क्या है नए मतदान तिथि को लेकर अपडेट / इस तारीख को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर आएंगे छत्तीसगढ़ , जिला प्रसासन जुटा तैयारी में / सौम्या के साथ खेला कौन सा खेल…बताते क्यों नहीं भूपेश बघेल? , कितनी ​थी घोटाले में हिस्सेदारी? / सक्ती - बीजेपी सांसद गुहाराम ने भी किया था विकास का वादा पर 5 साल रहे लापता , अब क्या कहती है जनता / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - दामाद ने ससुर को मारी गोली , वारदात के बाद आरोपी दामाद हुआ फरार / छत्तीसगढ़ में पूरी हुई मोदी की एक और गारंटी , केंद सरकार ने जारी की अधिसूचना / 
छत्तीसगढ़ - आंगनबाड़ी कार्यकर्ता निकली चोर , सुने मकान से जेवर पर किया था हाथ साफ

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - आंगनबाड़ी कार्यकर्ता निकली चोर , सुने मकान से जेवर पर किया था हाथ साफ

72.91

धमतरी
धमतरी 28 अगस्त 2022 -  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक युवक के घर से चोरी हो गई। उसके घर में किसी और न नहीं बल्कि उसके ही जान पहचान वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने चोरी की थी। बताया गया कि पीड़ित के घर पर दोपहर को कोई नहीं रहता था। उसी दौरान महिला उसके घर में घुसी और गहने पार कर दिए थे। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा और आरोपी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले दानी टोला में रहने वाला थानसिंह साहू (24) काम करने के लिए बाहर गया था। उसकी पत्नी भी काम करने के लिए बाहर गई थी। उसी दौरान घर के आलामारी से गहने पार हुए थे। मगर घर आने के बाद भी पति-पत्नी को इस बात की भनक भी नहीं लगी थी। इधर,युवक की पत्नी ने शनिवार को जब आलमारी चेक किया तो उसमें से गहने गायब थे। 

आलमारी के लॉकर से पायल, कंगन समेत 70 हजार के जेवर गायब हो गए थे। इसकी जानकारी उसने तुरंत अपने पति को दी। इसके बाद थानसिंह ने मामले की शिकायत थाने में की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। ऐसे में जिस तरह से घर में चोरी हुई थी। उससे पुलिस को यह शक हुआ था कि इस वारदात को किसी पहचान वाले ने ही अंजाम दिया है। इससे बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की। 

उस दौरान पुलिस ने मोहल्ले में ही रहने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुनीता ध्रुव (43) से भी पूछताछ की। पूछताछ में वह घबरा गई थी और पुलिस को ही गुमराह करने की कोशिश करने लगी। बस इसी बात पर पुलिस को शक हो गया और पुलिस ने उससे जब कड़ाई से पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और चोरी किए गए जेवर उससे जब्त किए हैं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/