सबसे खूबसूरत महिला मतदान कर्मी , तश्वीर वायरल होते ही कमेंट्स की लगी झड़ी , जाने कौन है यह महिला?? / छत्तीसगढ़ - पत्नी की मौत के बाद दो साल तक सगी बेटी से हवस की प्यास बुझाता रहा पिता , ऐसे हुआ खुलासा / महतारी वंदन योजना को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिया बड़ा बयान , कही यह बात / छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - विवाहिता ने दो बच्चो के साथ फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / जांजगीर चाम्पा जिले के युवक की राजधानी रायपुर में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - सट्टा खेलवाते महिला सटोरिया गिरफ्तार , 09 मोबाईल और नगद सहित सट्टा पट्टी जप्त / छत्तीसगढ़ - शराब दुकान के पास प्रधानपाठक की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 
छत्तीसगढ़ - दो मंजिला ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग , लगातार हो रहे है विस्फोट

   cgwebnews.in   

छत्तीसगढ़ - दो मंजिला ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग , लगातार हो रहे है विस्फोट

85.96

जशपुर
जशपुर 25 अगस्त 2022 -  दो मंजिला आटो पार्टस दुकान में आग भड़कने से नगर में हड़कंप मच गया घटना जिले के कुनकुरी की है जानकारी के अनुसार नगर के जयस्तंभ चौक के पास स्थित बबलू मुंदड़ा के आटो पार्टस दुकान गुरूवार की रात लगभग 8 बजे अचानक लपटो में घिर गई। दुकान से निकलती हुई आग की लपटो को देख कर आसपास के अन्य दुकान संचालक बुरी तरह से हड़बड़ा गए। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग दुकान की उपरी मंजिल में लगी है आग की चपेट में आने से रखे हुए आटो पार्टस में लगातार विस्फोट की आवाजें आ रही है शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि नगर पंचायत कुनकुरी में अब तक फायर बिग्रेड की सुविधा शुरू नहीं हो पाई है इससे पहले भी नगर में आगजनी की दो बड़ी घटनाएं हो चुकी है। इनमें से एक घटना में एक दिव्यांग महिला की झुलसने से मौत हो गई थी। इस घटना की सूचना जिला मुख्यालय स्थित फायर बिग्रेड को दी गई है। 

42 किलोमीटर दूर स्थित जशपुर से फायर स्टेशन के पहुंचने तक आग के फैलने की आशंका को लेकर नगरवासी सशंकित नजर आ रहें हैं आगजनी का शिकार हुए दुकान के पास एक ATM और श्रृंगार दुकान स्थित है।

आग के फेैलने पर इन दुकानों को भी नुकसान पहुंचने की आशंका बनी हुई है। वहीं आग लगने की घटना के बाद दो मंजिला आटो पार्टस दुकान के पास लोगों की बड़ी संख्या में नगरवासी इकट्ठा हो गए। आगजनी को देखते हुए और आसपास के दुकानों में फैलने से रोकने के लिए विद्युत विभाग को जानकारी देकर व्यापारियों ने आसपास के क्षेत्र की बिजली तुरंत बंद करवाई। साथ ही वे अपने स्तर पर आग बुझाने के लिए जुटे रहे है। आटो पार्टस दुकान के आसपास लोगों की भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा बेरिकेट्स लगाकर व जवानों को तैनात कर सुरक्षा व्यवस्था की गई है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/