c
छत्तीसगढ़ - गुरुजी अब जाएंगे शौचालय , ब्लाक शिक्षा अधिकारी ने लगाई है 119 शिक्षकों की ड्यूटी / छत्तीसगढ़ - सड़क हादसे में मारे गए सभी 19 लोगो के 24 बच्चो को स्थानीय विधायक ने लिया गोद / गर्लफ्रैंड का खौफ ऐसा की उसके डर से घर छोड़ कर फरार हुआ युवक , जाने क्या है पूरा मामला / जांजगीर चाम्पा जिले का शातिर बाईक चोर आशीष कोरबा में गिरफ्तार , चोरी की 07 बाईक बरामद / 9वी की छात्रा के साथ गैंगरेप , तीन आरोपियों ने अपहरण कर चलती कार में दिया वारदात को अंजाम / सक्ती शहर वासियों का बुधवार से बदल जायेगा मुँह का स्वाद , क्योंकि कल से होने जा रहा है.. / छत्तीसगढ़ - सत्ता में रहने के दौरान पूर्व कांग्रेस विधायक ने किया था यह कांड , अब दर्ज हुआ FIR / छत्तीसगढ़ - कार के भीतर जाम छलकाना तीन दोस्तो को पड़ा भारी , कार में लगी भीषण आग , फिर,, / छत्तीसगढ़ - प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट , इस बात को लेकर दोनो में हुआ था विवाद / 
मैकेनिक ने पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर खुद फांसी लगाई , सुसाईड नोट में बताई यह वजह

   cgwebnews.in   

मैकेनिक ने पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर खुद फांसी लगाई , सुसाईड नोट में बताई यह वजह

40.51

मध्य प्रदेश
इंदौर 24 अगस्त 2022 -  आन लाइन एप के माध्यम से लोन लेने वाले मैकेनिक अमित यादव ने पत्नी टीना और तीन साल की बेटी याना व डेढ़ वर्षीय बेटे दिव्यांश को जहर देकर फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली।अमित को पांच लोन एप के कर्मचारी किस्तों के लिए दबाव बना रहे थे।पुलिस ने अमित के रूम से सुसाइड नोट बरामद किया है।सुसाइड नोट में कर्ज का जिक्र है।

DCP जोन-3 धर्मेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक मूलत: छत्रपति कालोनी(सागर) निवासी अमित पत्नी बच्चों के साथ भागीरथपुरा निवासी कैदारनाथ के मकान(तीसरी मंजिल) में किराये से रहता था।अमित के ससुर रमेश यादव(दाऊ) भी घर के सामने ही रहते हैं। मंगलवार दोपहर करीब 03 बजे अमित के भाई ने काल किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।शक होने पर सास गंगाबाई पड़ोस में रहने वाली महिला प्रिया योगी के साथ देखने पहुंची।अंदर से दरवाजा बंद था और कमरे से कूलर चलने की आवाज आ रही थी।टीना और याना-दिव्यांश भी रूम में ही थे।

गंगाबाई के कहने पर केदारनाथ ने भागीरथपुरा पुलिस चौकी काल कर घटना बताई और सिपाही कपिल तिवारी और डायल-100 को बुलाया। पुलिसकर्मियों ने धक्का देकर दरवाजा खोला तो कमरे का दृश्य देख कर हैरान रह गए।

टीना और याना-दिव्यांश का शव बिस्तर पर था जबकि अमित फांसी लगा कर आत्महत्या कर चुका था। सूचना मिलने पर DCP धर्मेंद्रसिंह भदौरिया ADCP, राजेश रघुवंशी और फोरेंसिक अफसर भी पहुंच गए।पुलिस को शक है अमित ने चाय व दूध में जहरीला पदार्थ पिलाने के बाद खुद ने फांसी लगाई है।

पुलिस ने शवों के पास से कप बरामद किए हैं। गंगाबाई ने पुलिस को बताया सोमवार को टीना महाकाल की शाही सवारी में शामिल होने गई थी। रात तो पति-पत्नी ने बच्चों के लिए चाकलेट , कुरकुरे और अन्य सामान दिलाया और सोने के लिए कमरें में चले गए। अमित मोबाइल टावर लगाने वाली कंपनी में मैकेनिक का काम करता था। उसने आन लाइन लोन देने वाली एप से लोन ले लिया था। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त किया है जिसमें लोन का जिक्र किया है। हालांकि सुसाइड नोट में प्रताड़ना का उल्लेख नहीं है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ ,  स्पॉन्सर्ड , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/