छत्तीसगढ़ कांग्रेस में 05 करोड़ 89 लाख का घोटाला , पूर्व CM का भी आया नाम , वायरल लेटर से मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - तहसील कार्यालय में पदस्थ क्लर्क की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / सक्ती - कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाकर बुरे फंसे जनपद अध्यक्ष राजेश राठौर , गड़े मुर्दे उखाड़ने में जुटे पुराने साथी / महादेव एप मामले FIR के बाद पूर्व CM भूपेश बघेल का पलटवार , ED से पूछे यह 05 सवाल / अवैध संबंध के शक में मारने गया था पत्नी को लेकिन मार दिया साली को , उजड़ गए दो परिवार / भूपेश बघेल के साथ फंसा पूरा कुनबा , महादेव एप मामले में FIR होने के बाद बैकफुट पर आई कांग्रेस / लिफ्ट देने के बहाने विवाहिता के साथ गैंगरेप , महिला ने शर्मिंदगी में खाया जहर , हालत नाजुक / छत्तीसगढ़ - रिहायशी इलाके में पँहुचा 24 हाथियों का दल , वन विभाग ने जारी किया अलर्ट / छत्तीसगढ़ - देर शाम आये आँधी-तूफान ने जमकर मचाई तबाही , जनजीवन हुआ अस्तब्यस्त / 
पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या

   cgwebnews.in   

पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या

39.90

उत्तर प्रदेश
बांदा 16 अगस्त 2022 -  उत्तर प्रदेश के बांदा में आज पुलिस ने हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है और 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. हत्या की वारदात को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया था और प्रेमिका ने ही प्रेमी युवक की कुल्हाड़ी से कटवा कर निर्मम हत्या कराई थी. इसके बाद शव के टुकड़े बोरे में भरकर दफन कर दिया गया था. हालांकि घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी और हत्या का भी आरोप लगाया था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले में तफ्तीश शुरू कर दी थी. हत्या की पूरी वारदात की कड़ियां धीरे धीरे खुलने लगी और आखिरकार 3 महीने बाद पुलिस ने 4 हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है, लेकिन अभी भी हत्या की वारदात में शामिल मुख्य अभियुक्त प्रेमिका महिला और अन्य 1 व्यक्ति फरार हैं. जिनकी बांदा पुलिस तलाश कर रही है. खुद प्रेमिका ने अपने पिता पति और परिवार जनों के साथ मिलकर हत्या की वारदात की खौफनाक साजिश रची थी।

बता दें कि यह पूरा वाकया बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है, जहां 13 मई 2022 को एक हत्या का मामला सामने आया था. प्रेमवती नाम की महिला का धीरू नाम के युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. वह रोजाना मिलते और जीने मरने की कसमें खा रहे थे. फिर एक दिन धीरू और प्रेमवती दोनों एक जगह मिले, लेकिन प्रेमवती का पति आ गया और उसने दोनों को साथ देख लिया, इसके बाद तो पति आग बबूला हो गया. वह पत्नी को डांटने फटकारे लगा, इस दौरान धीरू वहां से चला गया था. जिसके बाद महिला ने बताया धीरू मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था. लेकिन पति इस बात को मानने को तैयार नहीं था।

पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा और पति ने पत्नी के पिता से पूरी घटना बताई और कहाकि तुम्हारी बेटी के किसी से नाजायज संबंध हैं. अब घर वालों ने बैठकर रणनीति बनाई और तय किया कि धीरू को रास्ते से हटाया जाएगा. फिर महिला के पिता पति और घर वालों ने प्रेमवती से कहा कि तुम धीरू को अपने पास मिलने के लिए बुलाओ. धीरू मटौध थाना क्षेत्र के त्रिवेणी गांव का रहने वाला था और सफाई कर्मचारी पद पर तैनात था. महिला के फोन करने पर धीरू अपने घर से महिला से मिलने के लिए चला आया और महिला ने फिर हत्या की वारदात को अंजाम देने की खौफनाक साजिश रची।

प्रेमी धीरू को जमकर शराब पिलाई और जब धीरू नशे में धुत हो गया तो अपने पिता पति और परिवार जनों को बुलाकर धीरू को सौंप दिया. इसके बाद सभी लोगों ने बारी-बारी से धीरू को कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. उसके शव को टुकड़ों को बोरों में भरकर गिरवा थाना क्षेत्र में दफ़न कर दिया।

जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा ने बताया की अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई थी महिला का धीरू नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था 4 लोगो को गिरफ्तार किया गया है, 2 लोग फरार हैं. आरोपियों ने पूछताछ में बताया है की बदनामी के डर से शराब पिलाकर धीरू की हत्या कर शव के टुकड़े कर दफन कर दिए थे।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/