छत्तीसगढ़ में मौषम को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट , जताई इस बात की संभावना / छत्तीसगढ़ - डिप्टी रेंजर दुबे की पहले ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई , फिर मारते हुए लेकर गए थाने , जाने क्या है मामला / एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / 51 दिन के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आये CM केजरीवाल लेकिन नही कर सकेंगे यह चार काम  / छत्तीसगढ़ - कार में आपत्तिजनक समान के साथ डाटा एंट्री आपरेटर की लाश मिलने से मची सनसनी / छत्तीसगढ़ - शिक्षक ने अपने ही स्कूल के नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार , प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा / छत्तीसगढ़ - मालवाहक और कार में जबरजस्त टक्कर , हादसे में दो लोगो की मौत और तीन की हालत गंभीर / छत्तीसगढ़ - क्या विष्णु सरकार भी बोर्ड टॉपरों को कराएगी हेलीकॉप्टर की सैर , जाने क्या है सरकार का प्लान / पति के पीठ पीछे पत्नी दो युवकों के साथ उड़ाती थी गुलछर्रे , जब पति को हुई जानकारी तब हुआ यह / 
रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदली , सड़क हादसे में युवक की हुई मौत वही महिला के दोनों पर टूटे

   cgwebnews.in   

रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदली , सड़क हादसे में युवक की हुई मौत वही महिला के दोनों पर टूटे

29.51

देश
औड़ 11 अगस्त 2022 -  पंजाब के औड़ - फिलौर मुख्य मार्ग पर गांव चक्कदाना तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर बेकाबू गाड़ी बस स्टैंड पर खड़े लोगों पर चढ़ गई जिससे 22 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जमा लोगों ने फॉर्च्यूनर के चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार यह फॉर्च्यूनर गाड़ी क्रमांक PB 04 AC 0024 गांव रटैंडा निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी पुत्र प्रेम कुमार तेज रफ्तार से औड़ वाली साइड से आ रहा था। चालक से गाड़ी अनियंत्रित हो गई, जिसने पहले दुकान के बाहर खड़े एक युवक और बस स्टॉप पर बैठी महिला पर चढ़ गई। इसके बाद सामने खड़ी ऑल्टो कार से टकरा गई, जिससे ऑल्टो कार क्षतिग्रस्त हो गई और ऑल्टो चालक भी घायल हो गया। 

मृतक की पहचान हरविंदर सिंह (22) पुत्र गुरमेल सिंह निवासी चक्कदाना के रूप में हुई है। मृतक माता-पिता का इकलौता पुत्र था। घायल महिला के दोनों पैर पूरी तरह से टूट गई हैं, जिसकी पहचान कृष्णा पत्नी महेंद्र सिंह जो नीलो की रहने वाली थी और राखी लेकर अपने गांव बलौर के लिए बस का इंतजार कर रही थी, जिसे इलाज के लिए नवांशहर के एक निजी अस्पताल में लाया गया है। घटना स्थल पर जमा लोगों ने बताया कि वाहन का चालक नशे में था, जिस पर बड़ी संख्या में लोगों ने मौके पर ही मुख्य सड़क पर धरना दिया। घटना स्थल पर डेढ़ घंटे बाद पहुंचे फॉर्च्यूनर गाड़ी चालक के खिलाफ पुलिस उचित कार्रवाई नहीं कर रही है, इस बात को लेकर लोगों में रोष है। इस संबंध में एस.एच.ओ. बख्शीश सिंह ने बताया कि फॉर्च्यूनर चालक के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/