सक्ती - गोमती देवी हॉस्पिटल को बचाने में जुटा स्वास्थ्य विभाग?? , क्लीनचिट देने की हो रही है तैयारी?? / छत्तीसगढ़ - बिजली विभाग की लापरवाही के चलते गई लाइनमैन गौतम भोई की जान , अधिकारी कह रहे है जांच की बात / छत्तीसगढ़ - पत्नी के घर से बाहर जाते ही SECL कर्मी पति ने लगाई फाँसी , सुसाईड नोट में लिखी यह बात / पति कमाने गया शहर तो देवर से बढ़ गई पत्नी की नजदीकियां , और जब पति गांव वापस आया तो... / छत्तीसगढ़ - सेंट्रल जेल के बैरक नंबर 04 में चला चाकू , एक कैदी को किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / स्कूल जाने से मना कर रही थी बेटी , पिता ने कारण पूछा तो रह गया हैरान , कहा टीचर मेरे साथ.. / छत्तीसगढ़ - मालगाड़ी की चपेट में आये दो युवक , एक कि मौत और दूसरे का पैर कटकर अलग / पहले कांग्रेस नेता के बेटे पर लगाया रेप का आरोप , फिर कोर्ट में बयान से पलटी पीड़िता , कहा वो मेरा अच्छा दोस्त / भाभी की चाहत ने देवर को हत्यारा बनने पर किया मजबूर , सोते वक्त रेत दिया बड़े भाई का गला / 
युवती के पीछे पड़ा सनकी आशिक , जब युवती ने गर्लफ्रैंड बनने से किया इंकार तो रेत दिया गला

   cgwebnews.in   

युवती के पीछे पड़ा सनकी आशिक , जब युवती ने गर्लफ्रैंड बनने से किया इंकार तो रेत दिया गला

84.51

मध्य प्रदेश
ग्वालियर 11 अगस्त 2022 -  ग्वालियर में बदमाशो के हौंसले इस कदर बढ़ गए है कि उनके अंदर कानून का ख़ौफ़ ही खत्म हो गया है. इसकी बानगी ग्वालियर जिले के एराया गांव में देखने को मिली. जहां एक तरफ़ा प्यार में पागल सिरफिरे ने युवती के सामने प्यार का इज़हार किया. जब युवती ने प्यार को अपनाने से  इंकार कर दिया तो सनकी ने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया ख़ौफ़ज़दा परिवार ने थाने में शिकायत की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, लेकिन कार्यवाही नहीं होने के चलते आरोपी युवती के परिवार को धमका रहा है. अब जब पुलिस की कार्यवाही नहीं की तो डरा सहमा परिवार ASP से गुहार लगाने पहुंचा. जिस पर ASP ने तत्काल एक्शन लेने का आश्वासन दिया है।

दरअसल सनकी इस युवती से एकतरफा प्यार करने लगा था, जब सनकी ने युवती के सामने प्यार का इज़हार किया तो युवती ने साफ इंकार कर दिया, लेकिन सनकी बार बार युवती से प्यार को कबूलने के लिए धमका रहा था. आखिर में एक दिन युवती ने सिरफिरे को साफ लफ़्ज़ों में फटकार दिया तो गुस्साए सिरफिरे ने अपना आपा खो दिया और युवती पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसका गला कट गया. गनीमत रही की वहां मौजूद लोगों के गुस्से को देख आरोपी भाग खड़ा हुआ. युवती को घायल अवस्था में ग्वालियर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गर्दन पर दर्जन से अधिक टांके आए.  इलाज के दौरान युवती 15 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझती रही।

उधर घटना के बाद युवती के परिजनों की शिकायत पर आंतरी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था लेकिन जब युवती बोलने की स्थिति में आई और थाना प्रभारी से आरोपी की पहचान को उजागर करते हुए एक्शन लेने की बात कही तो पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया. जिम्मेदार पुलिस अधिकारी की इस लापरवाही का खामियाजा पीड़ित युवती औऱ उसके परिवार को आज तक भुगतना पड़ रहा है, क्योंकि हमलावर सिरफिरा आए दिए युवती खुलेआम छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी दे रहा है. हर रोज की परेशानी और पुलिस के द्वारा एक्शन नहीं लिए जाने पर आज पीड़िता अपने माता पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची।

जहां एडिशनल SP देहात जयराज कुबेर से बदमाश के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई है पीड़िता ने उन्हें बताया कि जानलेवा हमला होने के बावजूद थाना प्रभारी ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया और उसके बाद बदमाश बंटी चौहान को गिरफ्तार भी नहीं कर रही हैं. पीड़िता की पीड़ा को सुनने के बाद तत्काल ASP ने मामले में संज्ञान लेते हुए आंतरी थाना प्रभारी को सिरफिरे प्रेमी के खिलाफ एक्शन लेने के साथ धाराओं में इजाफा करने के निर्देश दिए. गौरतलब है कि पीड़िता ने जिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वह गांव में गुंडागर्दी करता है और इससे पहले भी कई मामलों में गिरफ्तार हो चुका है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/