सक्ती - गोमती देवी हॉस्पिटल को बचाने में जुटा स्वास्थ्य विभाग?? , क्लीनचिट देने की हो रही है तैयारी?? / छत्तीसगढ़ - बिजली विभाग की लापरवाही के चलते गई लाइनमैन गौतम भोई की जान , अधिकारी कह रहे है जांच की बात / छत्तीसगढ़ - पत्नी के घर से बाहर जाते ही SECL कर्मी पति ने लगाई फाँसी , सुसाईड नोट में लिखी यह बात / पति कमाने गया शहर तो देवर से बढ़ गई पत्नी की नजदीकियां , और जब पति गांव वापस आया तो... / छत्तीसगढ़ - सेंट्रल जेल के बैरक नंबर 04 में चला चाकू , एक कैदी को किया गया हॉस्पिटल में भर्ती / स्कूल जाने से मना कर रही थी बेटी , पिता ने कारण पूछा तो रह गया हैरान , कहा टीचर मेरे साथ.. / छत्तीसगढ़ - मालगाड़ी की चपेट में आये दो युवक , एक कि मौत और दूसरे का पैर कटकर अलग / पहले कांग्रेस नेता के बेटे पर लगाया रेप का आरोप , फिर कोर्ट में बयान से पलटी पीड़िता , कहा वो मेरा अच्छा दोस्त / भाभी की चाहत ने देवर को हत्यारा बनने पर किया मजबूर , सोते वक्त रेत दिया बड़े भाई का गला / 
रेप पीड़‍िता के खिलाफ गैर जमानती अरेस्‍ट वारंट जारी , पीड़‍िता ने महिला आयोग से मांगी मदद

   cgwebnews.in   

रेप पीड़‍िता के खिलाफ गैर जमानती अरेस्‍ट वारंट जारी , पीड़‍िता ने महिला आयोग से मांगी मदद

71.67

नई दिल्ली
नई दिल्‍ली 10 अगस्त 2022 -  उन्‍नाव गैंगरेप मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. सामूहिक दुष्‍कर्म की शिकार युवती ने अब दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल से मदद की गुहार लगाई है. वहीं अब दिल्‍ली महिला आयोग (DCW) उन्‍नाव रेप मामले को उत्‍तर प्रदेश की अदालत से दिल्‍ली में ट्रांसफर कराने की तैयारी कर रही है. आयोग की ओर से बताया गया कि इस मामले के तबादले के लिए आयोग की टीम अदालत जा रही है।

दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल (Swati Maliwal) की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि उन्नाव गैंगरेप मामले के एक आरोपी ने उन्नाव रेप पीड़िता के खिलाफ उत्‍तर प्रदेश में गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी करवा लिया है. आरोपी ने पीड़‍िता की उम्र पर सवाल खड़े किए हैं और उसे कटघरे में लाने के लिए यूपी से वारंट निकलवा लिया है. जबकि इस मामले का मुख्‍य आरोपी ओर पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पहले से जेल में बंद है।

आयोग ने बताया कि गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद पीड़िता ने स्वाति मालीवाल से सहायता मांगी है. लिहाजा दिल्ली महिला आयोग पीड़िता के खिलाफ दर्ज हुए मामले को दिल्ली ट्रांसफर करवाने के लिए अब कानूनी लड़ाई लड़ रहा है. पीड़‍िता के मामले को एडवोकेट वृंदा ग्रोवर देखेंगी और पीड़िता का पक्ष अदालत में रखेंगी।

स्‍वाति मालीवाल ने कहा, ‘उन्नाव रेप पीड़िता के साथ कुलदीप सेंगर और उसके साथियों ने बलात्कार किया था. बलात्कार के एक आरोपी ने अब पीड़िता के ही खिलाफ यूपी के कोर्ट से अरेस्ट वारंट निकलवा दिया है. हम पीड़िता की कानूनी लड़ाई में मदद कर रहे हैं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/