छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर - विवाहिता ने दो बच्चो के साथ फाँसी लगाकर की खुदकुशी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ससुराल की बाड़ी में दफ्न मिली नवब्याहता की लाश , 45 दिन पहले हुई थी शादी , पति है फरार / जेल जाने और बदनामी से बचने के लिए पुलिस अधिकारी ने फाँसी लगा कर की खुदकुशी , जाने क्या है मामला / जांजगीर चाम्पा जिले के युवक की राजधानी रायपुर में मौत , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - सट्टा खेलवाते महिला सटोरिया गिरफ्तार , 09 मोबाईल और नगद सहित सट्टा पट्टी जप्त / छत्तीसगढ़ - शराब दुकान के पास प्रधानपाठक की लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - बसपा ने विजय बघेल , बृजमोहन अग्रवाल और सरोज पांडेय के खिलाफ उतारे प्रत्याशी , देखे नाम / भाजपा मंडल अध्यक्ष पर रेप का आरोप , FIR के बाद हुआ फरार , तलाश में पुलिस कर रही है छापेमारी / छत्तीसगढ़ - बुधवार को गर्मी ने तोड़े सभी रिकॉर्ड , पारा पँहुचा 43 के पार , मौषम विज्ञानियों ने जताई यह संभावना / 
युवक की हत्या कर मोपेड सहित लाश को कुएं के फेंका , पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

   cgwebnews.in   

युवक की हत्या कर मोपेड सहित लाश को कुएं के फेंका , पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

13.76

मध्य प्रदेश
जबलपुर 08 अगस्त 2022 -  बरगी के मुकुनवारा निवासी राजेश विश्वकर्मा की संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में जघन्य हत्या से दहशत का माहौल है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों ने राजेश को उसी की मोपेड से बांधा और लाल बिल्डिंग के पास बंधन बैंक के पीछे पुराने कुएं में फेक दिया।

रविवार की दोपहर कुएं में लाश मिलने की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कुएं से लाश निकालने फंदा डाला गया, लेकिन लाश गाड़ी में बंधी होने के कारण ऊपर नहीं खिंच रही थी। इसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाकर लाश को ऊपर खींचा गया, तब मोपेड में रस्सी व गमछा से बंधी राजेश की लाश बाहर निकाली जा सकी। 

संजीवनी नगर पुलिस ने बताया कि रविवार को दोपहर में करीब एक बजे लाल बिल्डिंग के पास बंधन बैंक के पीछे पुराने कुएं में लाश मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी की मदद से लाश बाहर निकाली। मोपेड क्रमांक MP 20 SZ 4048 नंबर के आधार पर मृतक की पहचान मुकुनवारा निवासी 38 वर्षीय राजेश विश्वकर्मा के रूप में हुई। 

घटना की सूचना मिलने पर मृतक राजेश के पिता यामचंद्र विश्वकर्मा, भाई भरत व नरेश भी मौके पर पहुंच गए। वारदात के बाद मौके पर पहुंचीं CSP गोरखपुर प्रतिष्ठा राठौर एवं FSL की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर क्राइम ब्रांच एवं संजीवनी नगर थाना की अलग-अलग टीमें आरोपितों की पतासाजी में लग गई हैं।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/