जांजगीर जिले के दूल्हे की कोरबा में पिटाई , फेरे से पहले खुल गया दूल्हे का राज , हुआ जमकर हंगामा  / छत्तीसगढ़ - चरणदास महंत को नही मिले प्रस्तावक , नामांकन फार्म में दस्तखत करना भी भूले , फार्म हुआ निरस्त / जगह जगह लगे पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ पोस्टर , पूछा दोषी कौन?? / छत्तीसगढ़ के इन जिलों में अगले दो दिनों तक होगी तेज आँधी के साथ बारिश , मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट / पूर्व CM भूपेश बघेल के खास नवाज खान का ऑडियो वायरल , इस ऑडियो को बच्चे और महिलाएं ना सुने / सक्ती में गरजे PM मोदी , कहा हमने उन्हें तारीख भी बताई , समय भी बताया , निमंत्रण भी भेजा लेकिन,,, / छत्तीसगढ़ - दोस्त के घर डिनर पर जाना दंपति को पड़ा भारी , पति को बेहोश कर लूट ली पत्नी की इज्जत / छत्तीसगढ़ - 24 अप्रैल बुधवार से दो दिनों तक बंद रहेगी शराब की दुकानें , नही मिलेगी एक बूंद भी शराब / BJP प्रत्याशी के रोड शो में पाकिटमारो का धावा , नेता और पत्रकार सहित दर्जनों लोगों का जेब साफ / 
कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को मारा थप्पड़ , आखिर क्या थी कटरीना की मजबूरी , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in   

कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को मारा थप्पड़ , आखिर क्या थी कटरीना की मजबूरी , पढ़े पूरी खबर

58.64

बॉलीवुड
मुम्बई 07 अगस्त 2022  -  हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. हाल ही में कटरीना ने उस वाक्ये को याद किया है, जब उन्हें अपने को स्टार एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को थप्पड़ माराना था. फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग के दौरान कटरीना को अक्की के साथ ये काम करना था. जिस पर कटरीना कैफ ने अपना अनुभव साझा किया है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' में अभिनेत्री कटरीना कैफ ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को जोरदार तमाचा मारा था. अब एक बार फिर से अभिनेत्री को वो पल याद आ गया है. 'सूर्यवंशी' टेलीविजन पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है. इस पल के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा, "रोहित शेट्टी फिल्म के लिए शूटिंग करना एक बिल्कुल अलग अनुभव है, मुझे कहना होगा और अक्षय कुमार के साथ इसे साझा करने से यह और भी रोमांचक हो गया. मुझे यह एक सीन याद है जहां मुझे अक्षय को थप्पड़ मारना था और मैं झिझक रही थी क्योंकि यह चेहरे पर इसका वास्तविक भाव था ." अभिनेत्री ने अपनी पुरानी 2007 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वेलकम' की याद की और कहा यह मुझे वही अनुभव देती है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इन दोनों ही कलाकारों ने हिंदी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दी हैं. इसी आधार अक्की और कटरीना की आखिरी फिल्म सूर्यवंशी  ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था. जिसके तहत रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी ने कुल 195 करोड़ की शानदार कमाई की थी. हालांकि इससे पहले खिलाड़ी कुमार और कटरीना की जोड़ी ने वेलकम, सिंह इज किंग और नमस्ते लंदन जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. 
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/