एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - दो स्कूली बसों की आपस में टक्कर , एक बस खेत में पलटी , बच्चो में मचा हड़कंप / 
नाम रोशनी नागवानी , ब्यवसाय युवतियों से देह व्यापार कराना , एक रात की कीमत 16 हजार , पढ़े रोशनी की पूरी कहानी

   cgwebnews.in     456

नाम रोशनी नागवानी , ब्यवसाय युवतियों से देह व्यापार कराना , एक रात की कीमत 16 हजार , पढ़े रोशनी की पूरी कहानी

30.80

उत्तर प्रदेश
कानपुर 07 अगस्त 2022 -  जिस्मफरोशी कराने वाली गैंगस्टर रोशनी नागवानी को एक बार फिर जेल गई। न्यू आगरा पुलिस ने मुगल रोड पर एक युवती और चार युवकों को कार में पकड़ा था। पूछताछ में खुलासा हुआ कि युवती 16 हजार रुपये में बुकिंग पर आई है। रोशनी ने उसे भेजा है। वह खुद एमजी रोड स्थित होली डे इन होटल में दो युवतियों के साथ ठहरी है। पुलिस ने दबिश देकर उन्हें भी पकड़ लिया। 

सभी आठ आरोपियों को देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत जेल भेजा है। सीओ हरीपर्वत एएसपी सत्य नारायण ने बताया कि मुगल रोड पर डीईआई के ब्वॉयज हॉस्टल के पास एक संदिग्ध गाड़ी खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एसओजी और न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंची तो लाल रंग की आईटेन कार में चार युवक और एक युवती मिले। वे आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया। 

पूछताछ में युवती ने बताया कि वह दिल्ली से बुकिंग पर आई है और रोशनी नागवानी उनसे जिस्मफरोशी का धंधा कराती है। दो दिन पहले उसके साथ दिल्ली से दो और युवतियां आई हैं। होटल से रोशनी और उसके साथ दो और युवतियों को पकड़ा गया। होटल में दो कमरे बुक कराए थे। कमरे उन दोनों युवतियों की आईडी पर लिए थे। रोशनी उनके साथ होटल में मौजूद मिली। रोशनी से ही युवकों ने संपर्क किया था। 16 हजार रुपये लेकर युवती को भेजा था रोशनी नागवानी ने पुलिस को बताया कि वह वर्तमान में गाजियाबाद में रहती है और जिस्मफरोशी का अवैध धंधा कराती है। बुकिंग पर युवतियों को लेकर आती है होटलों में रुकती है। लोगों को व्हाट्स एप पर युवतियों के फोटो भेजती है। बुकिंग के बाद युवतियों को ग्राहकों के साथ भेजती है।

रोशनी के साथ पकड़ी गई युवतियों ने अपने नाम बुशरा, तन्नू व दुर्वेश बताए। युवकों ने अपने नाम अवधपुरी कालोनी जगदीशपुरा निवासी अनुवृत्त आर्या, जतिन सिंधी, निखिल देवनानी (सेक्टर चार, आवास विकास) व जनार्दन शर्मा (राजस्थान) बताए। 

जिस्मफरोशी के अवैध धंधे में रोशनी का नाम पहली बार सुर्खियों में नहीं आया है। वर्ष 2015 में पहली बार उसे सिकंदरा थाने से जेल भेजा गया था। उसके खिलाफ उसके साथी के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था। साथी का आज तक कोई सुराग नहीं मिला। वर्ष 2020 में वह देह व्यापार निवारण अधिनियम में जेल गई थी। उसके बाद उसके खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट का भी मुकदमा लिखा था। ताजगंज क्षेत्र में रोशनी पूरे होटल को किराए पर लेती थी। वहां बाहर से युवतियों को बुलाकर ठहराया करती थी। रोशनी नगवानी जिस्मफरोशी के धंधे की पुरानी खिलाड़ी है। 

उसके पास देसी और विदेशी युवतियों की लंबी फेहरिस्त है। ग्राहक भी सेट हैं। नेट पर एस्कॉट सर्विस के नाम से मोबाइल नंबर दे रखे हैं। ग्राहक फोन करते हैं। पहले उन्हें व्हाट्स एप पर युवती की फोटो भेजी जाती है। युवती पसंद आने पर उन्हें रेट बताए जाते हैं। पूरा भुगतान एडवांस लेने के बाद युवती को चार से पांच घंटे के लिए भेजा जाता है। पूरी रात के रेट अलग हैं। ताजगंज क्षेत्र में रोशनी को कोई होटल वाला कमरा देने को तैयार नहीं होता है। वहां वह बदनाम हो चुकी है। सभी को लगता है कि पुलिस पकड़ लेगी। इसलिए रोशनी ने अपना नया ठिकाना एमजी रोड स्थित होटल को बनाया था। यहां भी उसने बहुत चतुराई से दूसरी युवतियों के नाम कमरे बुक कराए। अपनी आईडी नहीं दी। उसे भय था कि पहचान खुल गई तो यहां भी पुलिस आ जाएगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/