साली को दिल दे बैठा जीजा , जीजा के प्यार में साली भी हुई पागल , जब साले को हुई खबर तब,, / छत्तीसगढ़ - प्रदेश संयुक्त महामंत्री रघुवीर सिंह 06 साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित , आदेश जारी / बड़ी खबर - भाषण के दौरान मंच पर बेहोश होकर कर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी , मचा हड़कंप / छत्तीसगढ़ - कोलकाता में बैठ कर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे प्रकाश सिंधी सहित 08 बुकी गिरफ्तार / ज्योत्सना महंत के खिलाफ रची गई गहरी शाजिश का पर्दाफाश , अगर यह शाजिश सफल हो जाता तो,,, / छत्तीसगढ़ - साले की शादी में पत्नी को गैरमर्द के साथ देखकर पति ने खोया आपा , कर दिया यह कांड / सक्ती - PM मोदी की सभा मे पत्रकार हुए अव्यवस्था के शिकार , भाजपा मीडिया प्रभारी के साथ बहस का VIDEO हुआ वायरल / छत्तीसगढ़ - पोर्न VIDEO के शौख ने शिक्षक का कैरियर किया तबाह , पहले हुआ गिरफ्तार और अब गई नौकरी / बिना हेलमेट पकड़े जाने के बाद स्कूटी सवार शिक्षिका ने किया कुछ ऐसा की TI को जोड़ना पड़ा हाथ / 
कम उम्र में प्यार फिर शारीरिक संबंध उसके बाद धोखा , दोनो की जिंदगी हुई तबाह , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in   

कम उम्र में प्यार फिर शारीरिक संबंध उसके बाद धोखा , दोनो की जिंदगी हुई तबाह , पढ़े पूरी खबर

78.68

देश
फगवाड़ा 07 अगस्त 2022 -  पंजाब के फगवाड़ा से ग्यारहवीं की छात्रा के साथ उसके स्कूल के सीनियर छात्र द्वारा दुष्कर्म करने की सनसनीखेज जानकारी मिली है। मामले को लेकर थाना रावलपिंडी में पुलिस ने पीड़ित नाबालिग छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी सीनियर छात्र के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ने पंजाब केसरी से बातचीत में इसकी पुष्टि की है। 

जानकारी के अनुसार राखी (काल्पनिक नाम) निवासी फगवाड़ा, जिला कपूरथला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती है और उसकी उम्र 16 है उसकी दोस्ती सीनियर छात्र पवन दीप पुत्र सोमनाथ निवासी पांशटा थाना रावलपिंडी जिला कपूरथला के साथ हो गई थी। जिसने उससे शादी करने का वादा करके और यह जानते हुए भी कि वह कम उम्र की है उसकी मर्जी के बिना जबरन शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म किया है। 

इसके बाद आरोपी पवनदीप ने उसे किए गए वादे से इनकार कर दिया। उसके इरादे भी सही नहीं थे राखी की बयान के आधार पर थाना रावलपिंडी की पुलिस ने आरोपी पवनदीप के खिलाफ धारा 376 सहित पोक्सो एक्ट की धारा 4 और 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी पवनदीप पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की जांच जारी है यह मामला फगवाड़ा सहित आस पास के इलाको में चर्चा का विषय बना हुआ है।
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/