चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / 
कम उम्र में प्यार फिर शारीरिक संबंध उसके बाद धोखा , दोनो की जिंदगी हुई तबाह , पढ़े पूरी खबर

   cgwebnews.in     377

कम उम्र में प्यार फिर शारीरिक संबंध उसके बाद धोखा , दोनो की जिंदगी हुई तबाह , पढ़े पूरी खबर

69.52

देश
फगवाड़ा 07 अगस्त 2022 -  पंजाब के फगवाड़ा से ग्यारहवीं की छात्रा के साथ उसके स्कूल के सीनियर छात्र द्वारा दुष्कर्म करने की सनसनीखेज जानकारी मिली है। मामले को लेकर थाना रावलपिंडी में पुलिस ने पीड़ित नाबालिग छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी सीनियर छात्र के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ने पंजाब केसरी से बातचीत में इसकी पुष्टि की है। 

जानकारी के अनुसार राखी (काल्पनिक नाम) निवासी फगवाड़ा, जिला कपूरथला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती है और उसकी उम्र 16 है उसकी दोस्ती सीनियर छात्र पवन दीप पुत्र सोमनाथ निवासी पांशटा थाना रावलपिंडी जिला कपूरथला के साथ हो गई थी। जिसने उससे शादी करने का वादा करके और यह जानते हुए भी कि वह कम उम्र की है उसकी मर्जी के बिना जबरन शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म किया है। 

इसके बाद आरोपी पवनदीप ने उसे किए गए वादे से इनकार कर दिया। उसके इरादे भी सही नहीं थे राखी की बयान के आधार पर थाना रावलपिंडी की पुलिस ने आरोपी पवनदीप के खिलाफ धारा 376 सहित पोक्सो एक्ट की धारा 4 और 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी पवनदीप पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की जांच जारी है यह मामला फगवाड़ा सहित आस पास के इलाको में चर्चा का विषय बना हुआ है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/