ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
हनीमून पर सबको बताना यह मैसेज भेज कर शादी से पहले घर से भाग गई दुल्हन , वजह है चौकाने वाली

   cgwebnews.in     345

हनीमून पर सबको बताना यह मैसेज भेज कर शादी से पहले घर से भाग गई दुल्हन , वजह है चौकाने वाली

27.64

नई दिल्ली
नई दिल्ली 06 अगस्त 2022 -  एक युवती अपनी शादी से एक हफ्ते पहले घर से भाग गई. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी बहन शादी वाले दिन अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने वाली थी. ऐसे में लड़की नहीं चाहती थी कि उसकी शादी में आए गेस्ट का ध्यान उसकी बहन के प्रपोजल की तरफ जाए. बहन लाइमलाइट ना चुरा ले इसलिए लड़की ने भागकर तय दिन से पहले ही शादी रचा ली. खुद उसने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है. इतना ही नहीं उसने दोस्तों से कहा कि जब वो हनीमून पर जाए तभी उसके घरवालों को ये बताई जाए।

सोशल मीडिया साइट Reddit पर युवती ने लिखा कि जिस दिन उसकी शादी होनी थी, उसी दिन समारोह में उसकी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने का प्लान कर लिया. लेकिन परिवार के लोगों ने उसे ये बात नहीं बताई. वे सरप्राइज वेडिंग के दिन देना चाहते थे. लेकिन जब लड़की को ये बात पता चली तो उसने होने वाले पति संग मिलकर एक प्लान बना डाला।

दरअसल, लड़की ने निर्धारित दिन से एक हफ्ते पहले ही घर से भागकर मंगेतर संग शादी रचा ली. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि बहन के प्रपोजल की वजह से उसकी शादी में कोई दूसरा आकर्षण का केंद्र बने. लड़की ने इस शादी को अपने माता-पिता और बहन दोनों से गुप्त रखा. लेकिन अपने दोस्तों, चचेरे भाई और आंटी को आमंत्रित किया।

उसने मेहमानों को शादी के बारे में सोशल मीडिया पर तब तक पोस्ट करने से परहेज करने के लिए कहा जब तक कि वह अपने हनीमून पर नहीं चली गई. उस वक्त दुल्हन बनी लड़की ने अपनी मां को सूचित कर बताया कि वह अब शामिल नहीं होगी. उसने अपनी वेडिंग पार्टी को एक सगाई पार्टी में बदलने की सलाह दी.  

लड़की की इस हरकत पर घरवाले काफी नाराज हो गए. उसने Reddit पर दावा किया कि उसकी मां अब मुआवजे की मांग कर रही है, क्योंकि शादी की तैयारियों में काफी खर्चा हुआ था. लड़की का कहना है कि उसे अपनी बहन से कोई गिला-शिकवा नहीं है, लेकिन शादी उसके लिए खास दिन था, ऐसे में अगर कोई एक्स्ट्रा चीज प्लान करनी थी मुझे बताना चाहिए था.
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/