महिला और तीन नाबालिगों के बेरहमी की हत्या से मची सनसनी , इलाके में दहशत का माहौल / 238 बार चुनाव हारने के बाद 239 वा चुनाव लड़ने की तैयारी , जाने कौन है ये जिद्दी प्रत्याशी / छत्तीसगढ़ - आने वाले तीन दिनों में दिखेगा मौषम में भारी उतार चढ़ाव , जाने क्या है IMD की भविष्यवाणी / सक्ती - वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मी सोनी ने किया बड़ा धमाका , सक्ती की राजनीति में भूचाल आना तय / छत्तीसगढ़ - भासपा प्रत्याशी का नामांकन फार्म रिजेक्ट , अब इन दिग्गजों के बीच होगा मुकाबला / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर , सभी कर्मचारी होंगे रेगुलर , सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश / छत्तीसगढ़ - घर से स्कूल जाने के लिए निकले शिक्षक की संदेहास्पद हालत में लाश मिलने से मची सनसनी , पुलिस जाँच में जुटी / छत्तीसगढ़ - ओवररेट पर शराब बेचना 16 सुपरवाइजरो को पड़ा भारी , सभी हुए बर्खास्त , देखे नाम / लोकसभा चुनाव में पूर्व CM भूपेश बघेल को टक्कर देंगे समोसे वाले बाबा , जाने कौन है यह बाबा समोसा  / 
हनीमून पर सबको बताना यह मैसेज भेज कर शादी से पहले घर से भाग गई दुल्हन , वजह है चौकाने वाली

   cgwebnews.in   

हनीमून पर सबको बताना यह मैसेज भेज कर शादी से पहले घर से भाग गई दुल्हन , वजह है चौकाने वाली

71.95

नई दिल्ली
नई दिल्ली 06 अगस्त 2022 -  एक युवती अपनी शादी से एक हफ्ते पहले घर से भाग गई. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसकी बहन शादी वाले दिन अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने वाली थी. ऐसे में लड़की नहीं चाहती थी कि उसकी शादी में आए गेस्ट का ध्यान उसकी बहन के प्रपोजल की तरफ जाए. बहन लाइमलाइट ना चुरा ले इसलिए लड़की ने भागकर तय दिन से पहले ही शादी रचा ली. खुद उसने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है. इतना ही नहीं उसने दोस्तों से कहा कि जब वो हनीमून पर जाए तभी उसके घरवालों को ये बताई जाए।

सोशल मीडिया साइट Reddit पर युवती ने लिखा कि जिस दिन उसकी शादी होनी थी, उसी दिन समारोह में उसकी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने का प्लान कर लिया. लेकिन परिवार के लोगों ने उसे ये बात नहीं बताई. वे सरप्राइज वेडिंग के दिन देना चाहते थे. लेकिन जब लड़की को ये बात पता चली तो उसने होने वाले पति संग मिलकर एक प्लान बना डाला।

दरअसल, लड़की ने निर्धारित दिन से एक हफ्ते पहले ही घर से भागकर मंगेतर संग शादी रचा ली. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि बहन के प्रपोजल की वजह से उसकी शादी में कोई दूसरा आकर्षण का केंद्र बने. लड़की ने इस शादी को अपने माता-पिता और बहन दोनों से गुप्त रखा. लेकिन अपने दोस्तों, चचेरे भाई और आंटी को आमंत्रित किया।

उसने मेहमानों को शादी के बारे में सोशल मीडिया पर तब तक पोस्ट करने से परहेज करने के लिए कहा जब तक कि वह अपने हनीमून पर नहीं चली गई. उस वक्त दुल्हन बनी लड़की ने अपनी मां को सूचित कर बताया कि वह अब शामिल नहीं होगी. उसने अपनी वेडिंग पार्टी को एक सगाई पार्टी में बदलने की सलाह दी.  

लड़की की इस हरकत पर घरवाले काफी नाराज हो गए. उसने Reddit पर दावा किया कि उसकी मां अब मुआवजे की मांग कर रही है, क्योंकि शादी की तैयारियों में काफी खर्चा हुआ था. लड़की का कहना है कि उसे अपनी बहन से कोई गिला-शिकवा नहीं है, लेकिन शादी उसके लिए खास दिन था, ऐसे में अगर कोई एक्स्ट्रा चीज प्लान करनी थी मुझे बताना चाहिए था.
Category
देश ,  छत्तीसगढ़ ,  खेल  ,  व्यापार / व्यवसाय  ,  बॉलीवुड  ,  मध्य प्रदेश ,  उत्तर प्रदेश ,  देश विदेश ,  बिहार  ,  जांजगीर चाम्पा ,  रायपुर ,  बालोद ,  बलौदा बाजार ,  बलरामपुर ,  जगदलपुर ,  बेमेतरा ,  बीजापुर ,  बिलासपुर ,  दंतेवाडा ,  धमतरी ,  दुर्ग ,  गरियाबंद ,  गौरेला पेंड्रा मरवाही ,  जशपुर ,  कबीरधाम ,  कांकेर ,  कोंडागांव ,  कोरबा ,  बैकुंठपुर ,  महासमुंद ,  मुंगेली ,  नारायणपुर ,  रायगढ़ ,  राजनाँदगाँव ,  सुकमा ,  सूरजपुर ,  सरगुजा ,  झारखंड ,  उत्तराखंड ,  महाराष्ट्र ,  कोरिया ,  क्राइम ,  धर्म / ज्योतिष ,  मौसम ,  नई दिल्ली ,  सक्ती ,  सारंगढ़ बिलाईगढ़ ,  खैरागढ़ छुईखदान गंडई ,  मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर ,  मोहला मानपुर अम्बागढ़ , 
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/