जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / 
पति को ब्लैकमेल करने के लिए एक माँ अपने बच्चो के साथ करती थी ऐसी हरकत जिसे जानकर चौक जाएंगे

   cgwebnews.in     497

पति को ब्लैकमेल करने के लिए एक माँ अपने बच्चो के साथ करती थी ऐसी हरकत जिसे जानकर चौक जाएंगे

70.74

देश
लुधियाना 06 अगस्त 2022 -  इस दुनियां में मां को भगवान का दर्जा दिया गया है। मां अपने दुखों को भुला कर बच्चों पर अपना सब कुछ लुटा देती है पर कई मां ऐसी भी होती हैं, जो अपने ही बच्चों पर जुल्म करती है। लुधियाना में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपने बच्चों की पिटाई करके अपने पति को धमकियां देती थी कि वह बच्चों को मार देगी। फिलहाल थाना वुमैन सैल की पुलिस ने पति की शिकायत पर उक्त महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार प्रताप नगर के रहने वाले परमिंद्र सिंह ने थाना वुमन सैल की पुलिस के पास 10 जुलाई 2020 को अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके 2 साल बाद पत्नी पर मामला दर्ज कर लिया गया। परमिंद्र सिंह ने बताया कि उसका विवाह अमन पार्क जस्सियां रोड की रहने वाली अमनदीप कौर के साथ 20 फरवरी 2011 को हुआ था। शादी के कुछ समय बाद पत्नी मेरे परिवार के साथ झगड़ा करने लगी। इतना ही नहीं वह अपने बच्चों के साथ बुरी तरह से मारपीट करती थी। 

इसके बाद वीडियो बनाकर उसके मोबाइल पर भेजकर उसे धमकी देती थी कि अगर उसने हजारों रुपए नहीं दिए तो वह उन्हें मार देगी। परमिंद्र सिंह ने बताया कि बच्चों की खातिर उसने कई बार रुपए दिए। कुछ समय बाद एक बार फिर से बच्चों की पिटाई करके हजारों रुपए की मांग की, जिसकी शिकायत उसने थाना वुमैन सेल की पुलिस के पास की। पुलिस अफसरों द्वारा परमिंद्र सिंह की शिकायत को 2 वर्ष तक जांच करने पर जांच अधिकारी रुप सिंह ने उसकी पत्नी अमनदीप कौर के खिलाफ विभिन्न विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/