जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / 
छत्तीसगढ़ - कांग्रेसियों के आंदोलन में जेबकतरों की भीड़ , किसी का पर्स गया तो किसी का पर्सनल ???

   cgwebnews.in     175

छत्तीसगढ़ - कांग्रेसियों के आंदोलन में जेबकतरों की भीड़ , किसी का पर्स गया तो किसी का पर्सनल ???

60.91

रायपुर
रायपुर 05 अगस्त 2022 -  राजधानी रायपुर में जिस जगह पर कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे थे, वहां अनेक लोगों के पर्सनल सामान चोरी हो गए। किसी के जेब से पर्स पार हो गया तो किसी के जूते ही खो गए। इतना ही नहीं पार्टी के रायपुर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष ऊधो वर्मा के तो 50 हजार नगदी रुपए तक गायब हो गए यही नही खबर को कवर करने पहुंचे एक मीडियाकर्मी का पहचान पत्र भी गायब हो गया। 

पॉकेटमारी में एक युवा नेता का पर्स भी जेबकतरों ने पार कर दिया उस पर्स में महज 30 रुपये के साथ एक लव लेटर भी था अब उस युवा नेता को इस बात का डर सता रहा है की कही वो लव लेटर उसकी पत्नी तक पहुँच गई तो क्या होगा।

वहीं एक कार्यकर्ता का मोबाइल पार हो गया मिली जानकारी के मुताबिक लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ हां घटना हुई हैं लेकिन पुलिस में रायपुर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष ऊधो वर्मा ने ही शिकायत दर्ज कराई है क्योंकि इन्हें 50 हजार की चपत जेबकतरों ने लगाई है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना का रफ्तार हो रहा है कम , मंगलवार को मिले सिर्फ इतने नए संक्रमित , देखे मेडिकल बुलेटिन ,,

रायपुर में हुई युवती की हत्या की गुत्थी सुलझी , पति ही निकला हत्यारा , पति को नही था पत्नी का यह काम मंजूर इसलिए दिया वारदात को अंजाम ,,

सक्ती ब्लाक में कोरोना का कहर हुआ कम , 102 की टेस्ट में मिले मात्र इतने संक्रमित , स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टी ,,

जांजगीर चाम्पा जिले के कोविड 19 हॉस्पिटल में रिक्त बिस्तरों और मरीजो की वर्तमान स्थिति एक नजर में ,,

बहन का फोन पर लड़के से बात करना भाई को नही था पसंद , बार बार मना करने के बाद भी बहन नही मानी तब ,,

कोरबा जिले के उरगा थाना प्रभारी के यहाँ हुई लाखो की चोरी की गुत्थी सुलझी , यहाँ के गिरोह ने दिया था वारदात को अंजाम ,,

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/