एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - दो स्कूली बसों की आपस में टक्कर , एक बस खेत में पलटी , बच्चो में मचा हड़कंप / 
जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की स्पस्ट चेतावनी , कोई बहाना नहीं चलेगा , 10 अगस्त है आपकी डेडलाइन

   cgwebnews.in     417

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर की स्पस्ट चेतावनी , कोई बहाना नहीं चलेगा , 10 अगस्त है आपकी डेडलाइन

81.98

जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 05 अगस्त 2022 -  जिले के अधिकांश सड़कों की हालत खराब है। जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। दुर्घटनाओं की संभावनाएं बढ़ गई है। आप लोगों को दिखाई क्यों नहीं दे रहा है। बरसात आ गई है। अभी गड्ढे नहीं भरोगे तो कब भरोगे ? आपने टेंडर के लिए पहले क्यों नहीं भेजा ? यह सब आपका विभागीय काम है। कार्यों में लापरवाही दिख रही है। 

न बैठक लिया जा रहा है। न काम करा पा रहे हैं और न ही खुद काम कर रहे हो। इस तरह बिल्कुल नहीं चलेगा। मुख्यमंत्री , मंत्री , राज्य सरकार से लेकर उच्च अधिकारियों के भी निर्देश है कि सभी प्रमुख सड़के गड्ढ़ेविहीन रहने चाहिए। फिर भी काम नहीं कर पा रहे हैं। आप लोगों ने पहले से प्रस्ताव भी नहीं बनाया है। अब मैं कुछ नहीं जानता। 10 अगस्त से सड़कों को गड्डा भरने का काम चालू हो जाना चाहिए और मुझे काम होते फ़ोटो भी भेजें।
   
कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने आज निर्माण एजेंसियों के अधिकारियों की बैठक लेकर विभागीय कार्यों की समीक्षा की। सड़क, सरकारी भवन सहित अन्य निर्माण कार्यों की प्रगति को देखकर कलेक्टर ने लोक निर्माण, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, हाऊसिंग बोर्ड, जल संसाधन, प्रधानमंत्री सड़क योजना सहित नेशनल हाइवे के अधिकारियों पर कड़ी नाराजगी जताई। अपने अधीनस्थ अधिकारियों की बैठक नहीं लेने और कार्यों की समीक्षा नहीं होने की बात कहते हुए कलेक्टर ने सख्त चेतावनी दी है कि यदि जल्द ही कार्यों में सुधार नहीं लाया गया तो वे उच्च अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही हेतु सूचित करेंगे।

सक्ती शहर और ब्लाक में बुधवार को क्या रहा कोरोना का हाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

महिला फेसबुक फ्रेंड को युवक ने किया प्रपोज , महिला ने जब अपने बारे में बता कर युवक के नंबर को किया ब्लाक फिर हुआ यह

छत्तीसगढ़ की सबसे बड़ी खबर , इन 92 डॉक्टरों पर सेवा समाप्ति की हो सकती है कार्यवाही , देखे डॉक्टरों के नाम

शादी का झाँसा दे कर विधवा महिला से दो साल तक बनाया शारीरिक संबंध , फिर किया शादी से इंकार , मामला पहुँचा थाने

जांजगीर चाम्पा जिले की नाबालिग बेटी के साथ जम्मू में 10 माह तक दुष्कर्म , जिला पुलिस ने कराया आजाद और आरोपी को पहुँचाया अंजाम तक

सक्ती ब्लाक और शहर में दो दिन के दौरान कोरोना का क्या रहा चाल , पढ़े स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अधिकृत जानकारी

Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/