ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
सड़क हादसे में बाल बाल बचे पूर्व उपमुख्यमंत्री , सुरक्षाकर्मी सहित 4 घायल , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     297

सड़क हादसे में बाल बाल बचे पूर्व उपमुख्यमंत्री , सुरक्षाकर्मी सहित 4 घायल , पुलिस जाँच में जुटी

61.90

झारखंड
राँची 05 अगस्त 2022 -  आजसू पार्टी प्रमुख सह सिल्ली विधायक सुदेश महतो सड़क हादसे में बाल-बाल बच गये. इनका एस्कॉर्ट वाहन गुरुवार की रात रांची जिले के जोन्हा में एक ट्रक से टकरा गया. इस घटना में एस्कॉर्ट वाहन में सवार 3 सुरक्षाकर्मी व ड्राइवर घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. सभी की स्थिति खतरे से बाहर है. थानेदार बृजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि विधायक सुदेश महतो सिल्ली से रांची जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ है।

झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुदेश महतो का एस्कॉर्ट वाहन रांची जिले के अनगड़ा प्रखंड के जोन्हा क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें 3 सुरक्षाकर्मी एवं ड्राइवर घायल हो गये. प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है. सभी की स्थिति खतरे से बाहर है. घायल जवानों में सेतु प्रधान (59 वर्ष), कर्म प्रधान (35 वर्ष), मन कुमार (42 वर्ष) एवं चालक अमर कुमार बेदिया शामिल हैं. घायल जवान जैप 1 के हैं।

बताया जा रहा है कि विधायक सुदेश महतो सिल्ली से रांची जा रहे थे. इसी दौरान उनके आगे चल रहा है एस्कॉर्ट वाहन कोयला लदे ट्रक से टकरा गया. ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था. घटना के बाद सुदेश महतो ने सभी घायल जवानों को मेसो अस्पताल जोन्हा पहुंचाया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर सभी घायलों को रिम्स रेफर किया गया. इस दौरान अस्पताल में आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया था. थानेदार बृजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर लिया गया है।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/