ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
महिला आरक्षक से दुष्कर्म का आरोपी थाना प्रभारी फरार , गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम गठित

   cgwebnews.in     352

महिला आरक्षक से दुष्कर्म का आरोपी थाना प्रभारी फरार , गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम गठित

18.91

मध्य प्रदेश
जबलपुर 05 अगस्त 2022 -  महिला आरक्षक के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला TI संदीप अयाची फरार हैं, जिसकी तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया गया है। पुलिस ने TI को पकड़ने के लिए अपने मुखबिरों को उसके घर के आसपास तैनात कर दिया है। वहीं, दूसरी ओर महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म पीड़ित महिला आरक्षक के गुरुवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए हैं, जिसमें पीड़िता ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया है।

महिला थाना प्रभारी प्रीति जैन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच सब इंस्पेक्टर मंजुषा धुर्वे को सौंपी गई है। आरोपी TI संदीप अयाची की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित को पकड़ने पुलिस ने जानकी नगर स्थित उसके घर पर भी दबिश दी, लेकिन आरोपित TI संदीप अयाची नहीं मिला। मोबाइल लोकेशन से पता लगाते हुए सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस पार्टियां भेजी जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़िता महिला आरक्षक द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की गई शिकायत में बताया गया है कि TI की अधिकारियों से शिकायत करने के बाद जब वह दूसरे जिले में थी, तब TI संदीप अयाची अपने एक मित्र के साथ उससे मिले थे। संदीप अयाची ने बड़ी चालाकी से उसे झांसे में लिया और उसे नया मोबाइल फोन देकर उसका पुराना मोबाइल फोन अपने पास रख लिया। 

इसके बाद कटनी ले जाकर पुलिस अधिकारियों के समक्ष उससे अपने पिता तुल्य होने का बयान दिलाया। फिर नया मोबाइल भी धक्का मारकर गिरवा दिया, जिससे मोबाइल टूट गया। बाद में उसे कीपेड वाला मोबाइल चलाने के लिए दिलाया गया। इसके बाद उसके साथ गाली-गलौज कर धमकी दी जाने लगी थी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/