एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - दो स्कूली बसों की आपस में टक्कर , एक बस खेत में पलटी , बच्चो में मचा हड़कंप / 
महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप , TI के खिलाफ FIR दर्ज

   cgwebnews.in     441

महिला आरक्षक ने थाना प्रभारी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप , TI के खिलाफ FIR दर्ज

70.81

मध्य प्रदेश
जबलपुर 05 अगस्त 2022 -  महिला आरक्षक की शिकायत पर जबलपुर में गोरखपुर, मदन महल एवं पनागर थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ रहे TI संदीप अयाची के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हुआ है। TI संदीप अयाची ने अक्टूबर 2018 से जून 2022 तक महिला आरक्षक को शादी का झांसा देते हुए दैहिक शोषण किया। बताया जा रहा है कि TI  संदीप अयाची वर्तमान में कटनी जिले में पदस्थ हैं, लेकिन वह निलंबित होने के बाद लंबे समय से गायब हैं।

महिला थाना पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय पीड़ित महिला आरक्षक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जुलाई 2018 में वह महिला आरक्षक थी तब उसकी ड्यूटी गोरखपुर थाने में लगी, जहां TI संदीप अयाची से उसकी जान पहचान हुई। सितंबर 2018 में महिला आरक्षक की ड्यूटी थाना पनागर में लगी। उस समय संदीप अयाची पनागर TI थे। पहले से जान पहचान होने के कारण TI संदीप अयाची उसे सोनिया पैलेस ले गए, जहां शादी का झांसा देते हुए दुष्कर्म किया। इसके बाद लगातार उसका दैहिक शोषण करते रहे, लेकिन शादी नहीं की।

पीड़ित महिला आरक्षक ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसने TI संदीप अयाची की शिकायत अधिकारियों से की थी जिसके बाद TI संदीप अयाची ने उसकी मांग भर दी और डरा-धमकाकर शिकायत वापस करा ली। कुछ दिन बाद उसे प्रयागराज ले जाकर जहां फिर से मांग भरी और माला पहनाई। इस दौरान वह लगातार उसका दैहिक शोषण करते रहा और शिकायत करने पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते रहे।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/