ऐसा क्या हुआ जब शिक्षिका के घर से मुँह छिपा कर 16 घंटे के बाद बाहर निकले SDM साहब , पढ़े पूरी खबर / जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / 
छत्तीसगढ़ - नदी में तैरती मिली क्रेशर ब्यवसाई के बेटे सहित एक अन्य युवक की लाश , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     362

छत्तीसगढ़ - नदी में तैरती मिली क्रेशर ब्यवसाई के बेटे सहित एक अन्य युवक की लाश , पुलिस जाँच में जुटी

50.71

दुर्ग
दुर्ग 04 अगस्त 2022 -  शिवनाथ नदी में दो युवकों की सुबह लाश मिली है। एक शव की पहचान राजनांदगांव निवासी ऋषभ सिंघल के रूप में हुई है। ऋषभ के पास से पुलिस को सुसाइड लेटर भी मिला है। वह क्रेशर व्यवसायी का बेटा था। वहीं दूसरे युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

ऋषभ सिंघल (26 साल) राजनांदगांव के वर्धमान नगर का रहने वाला था। ऋषभ के पिता अशोक सिंघल पेशे से क्रेशर व्यवसायी हैं। उनका ढेलकाडीह में अशोक सिंघल नाम से क्रेशर प्लांट है। उसे खुद अशोक सिंघल और उनका बेटा ऋषभ मिलकर देखते थे। घरवालों ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को वह जिम जाने की बात कहकर बाइक से निकला था। जब रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल में कॉल किया तो वो बंद बताया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन की जांच की तो वह दुर्ग का मिला।

गुरुवार को पुलिस जब दुर्ग में बघेरा के पास बने शिवनाथ नदी के ब्रिज पर पहुंची वहां ऋषभ की बाइक चप्पल व कपड़े मिले। इसके बाद SDRF की टीम को बुलाया गया। SDRF की टीम ने कई घंटे की खोज के बाद ऋषभ का शव बरामद कर लिया। उसके अलावा एक और शव को भी बरामद किया गया है। दूसरा शव भी 25-30 साल के युवक की बताया जा रहा है।

ऋषभ के कपड़ों से एक सुसाइड नोट मिला है। उसमें उसने अपने माता पिता से मॉफी मांगते हुए लिखा है कि “मुझे माफ कर देना। मैं इस तरह अब और नहीं रह सकता हूं। इतने दिन तक आप लोगों का का चेहरा देखकर जिंदा रहा, लेकिन अब इस तरह और नहीं जी सकता हूं। इसलिए मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं।” बताया जा रहा है कि ऋषभ चार साल पहले सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गया था। वह कई दिनों तक कोमा में भी रहा। इसके बाद वह ठीक तो हो गया, लेकिन उसका शरीर पहले की तरह स्वस्थ नहीं हो पाया। उसकी पूरी बॉडी रिकवर हो जाए इसके लिए वह जिम भी जाता था। लेकिन ऐसा न होने से वो मानसिक रूप से डिप्रेशन में रहता था।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/