एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - दो स्कूली बसों की आपस में टक्कर , एक बस खेत में पलटी , बच्चो में मचा हड़कंप / 
घूमने निकले प्रेमी जोड़े को पुलिस ने पकड़ा , छोड़ने के लिए मांगे 02 लाख , SP ने किया सस्पेंड

   cgwebnews.in     252

घूमने निकले प्रेमी जोड़े को पुलिस ने पकड़ा , छोड़ने के लिए मांगे 02 लाख , SP ने किया सस्पेंड

46.72

उत्तर प्रदेश
सिद्धार्थनगर 04 अगस्त 2022 -  सिद्धार्थनगर में खाकी ने एक प्रेमी युगल को छोड़ने के नाम पर 65 हजार रुपए की रिश्वत ली। मामले की शिकायत पूर्व मंत्री और विधायक ने पुलिस अधीक्षक से की थी। जिसके बाद SP ने प्रकरण में जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक को जिम्मेदारी दी थी जाँच में मामला सच निकला जिसके बाद SP ने कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी , आरक्षक और प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया है।

पूरा मामला सिद्धार्थनगर के कठेला थाना का है. जानकारी के मुताबिक हीरखास गांव का एक युवक और नरवलिया गांव की एक युवती एक साथ कहीं जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें प्रेमी युगल समझ कर पकड़ लिया, जबकि दोनों के बीच शादी तय हो चुकी थी। पुलिस दोनों को पकड़ कर थाने लाई। पुलिस ने युवती को तो छोड़ दिया, लेकिन युवक को छोड़ने के लिए सौदेबाजी होने लगी। कठेला थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ कोई कार्यवाही नही करने के लिए 02 लाख रुपए की मांग की, सौदेबाजी में 65 हजार रुपए पर मामला तय हो गया। युवक के परिजन मुंबई में रहते हैं, इसलिए 65 हजार रिश्वत की रकम वहां से भेजी। तब पुलिस ने युवक छोड़ा।

मामले की शिकायत पूर्व मंत्री डा. सतीश द्विवेदी और इटावा के विधायक माता प्रसाद पांडेय ने पुलिस अधीक्षक से की थी जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने कठेला थाना प्रभारी सौदागर राय , आरक्षक पन्नालाल और प्रधान आरक्षक सुरेश वरुण को निलंबित कर दिया है। एसपी ने इसकी जांच सीओ सदर प्रदीप कुमार यादव को सौंपी है। घटना एक सप्ताह पहले की है। गांव हीरखास के निवासी संजय सिंह और विशुनपुर बौरडीह गांव के अब्दुल कय्यूम ने शिकायत की थी, जिस पर जांच के बाद कार्यवाही हुई है।

सीओ शोहरतगढ़ राणा महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया, ''एक व्यक्ति ने सुलह के नाम थानेदार व दोनों सिपाहियों द्वारा रुपए लेने का आरोप लगाते हुए शिकायती की थी। जांच में मामला सही पाए जाने पर उन्होंने रिपोर्ट एसपी को सौंप दी थी।''
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/