जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / 
BAMS डॉक्टर ने खोल लिया था मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल , लोगो ने हॉस्पिटल में किया पथराव , 03 डॉक्टर फरार

   cgwebnews.in     191

BAMS डॉक्टर ने खोल लिया था मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल , लोगो ने हॉस्पिटल में किया पथराव , 03 डॉक्टर फरार

49.72

मध्य प्रदेश
जबलपुर 04 अगस्त 2022 -  न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हास्पिटल में हुए भीषण अग्निकांड के मामले में पुलिस की टीम ने अस्पताल के चार डायरेक्टरों में से एक डा.संतोष सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। संतोष अपने एक रिश्तेदार के साथ उमरिया भाग गया था और एक छोटी सी होटल में छिपा बैठा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस की टीम अब फरार तीनों डायरेक्टरों डा. निशित गुप्ता , डा. सुरेश पटेल , डा. संजय पटेल की तलाश में है। इधर, अस्पताल अग्निकांड के बाद लोगों का गुस्सा अस्पताल डायरेक्टरों पर फूटने लगा है। बुधवार को छात्र परिषद के लोगों ने डा.सुरेश पटेल के मदन महल स्थित होप हेल्थ क्लीनिक में पथराव कर दिया।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर पुलिस, साइबर सेल एवं क्राइम ब्रांच की टीम अस्पताल के चारों आरोपित डायरेक्टर्स की तलाश में लगी हुई है। इसी बीच बुधवार को पुलिस को डा.संतोष सोनी के उमरिया में होने का पता चला, जिसके बाद पुलिस की टीम उमरिया पहुंची और ताला में एक छोटी होटल में बैठे डा.संतोष सोनी को दबोच लिया। आरोपित डा.संतोष सोनी से पूरे घटनाक्रम के संबंध में पूछताछ की जा रही है। अस्पताल के मैनेजर विपिन पांडे की भी तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि डा.संतोष सोनी ने वर्ष 2009 में नरसिंहपुर से BAMS किया था। कोरोना काल के समय डा. निशित गुप्ता , डा. सुरेश पटेल , डा. संजय पटेल के साथ 25-25 प्रतिशत की भागीदारी में न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल खोल लिया था।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/