एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / CG BIG BREAKING - सभी स्कुलो को बंद करने का आदेश जारी , देखे आदेश की कॉपी / तेज रफ्तार इनोवा के उपर पलटा ट्रक , हादसे में एक युवती और चार युवकों की मौके पर ही मौत / छत्तीसगढ़ - दो स्कूली बसों की आपस में टक्कर , एक बस खेत में पलटी , बच्चो में मचा हड़कंप / 
अलमारी बनाने के कारखाना में विस्फोट , एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल , पुलिस जाँच में जुटी

   cgwebnews.in     81

अलमारी बनाने के कारखाना में विस्फोट , एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल , पुलिस जाँच में जुटी

52.54

मध्य प्रदेश
रतलाम 04 अगस्त 2022 -  माणकचौक थाना क्षेत्र करमदी रोड पर अलमारी बनाने के कारखाने में अचानक विस्फोट हो गया। इससे कारखाने की तीसरी मंजिल की छत के पतरे टूट कर गिर और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इंदौर रिफर किया गया है। विस्फोट का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब सवा पांच बजे करमदी रोड स्थित मुंबईवाला लिखे भवन की तीसरी मंजिल में विस्फोट हुआ। इससे पतरे की छत क्षतिग्रस्त हो गई । वहां काम कर रहा 20 वर्षीय कृष्णा डामर पुत्र गुड्डू डामर निवासी मोतीनगर गंभीर रूप से घायल हो गया। विस्फोट की आवाज से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और नीचे काम कर रहे कर्मचारी व आसपास के लोग ऊपर पहुंचे तो कृष्णा घायल अवस्था में पड़ा मिला। उसे जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया।

हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे इंदौर रेफर किया गया। विस्फोट की सूचना मिलने पर SP अभिषेक तिवारी, एफएसएल अधिकारी डा. अतुल मित्तल माणकचौक थाना प्रभारी अनुराग यादव आदि भी वहां पहुंचे और घटनास्थल देखा। विस्फोट किस वस्तु से हुआ, यह अभी पता नहीं चल पाया है।

प्रारंभिक रूप से जानकारी मिली है कि कारखाना में अलमारियों पर कलर करने के लिए प्रेशर चेम्बर बनाकर उसमें LPG गैस सिलेंडर का उपयोग किया जा रहा था, जिसके चलते विस्फोट होना बताया जा रहा है। SP अभिषेक तिवारी ने मीडिया को बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। प्रारंभिक रूप से पता चला कि प्रेशर चैम्बर बनाकर LPG गैस का उपयोग किया जा रहा था। विभिन्न बिंदुओं पर जांच कराई जा रही है। लापरवाही सामने आने पर संबंधित के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/