जांजगीर चाम्पा - लगातार हो रही कार्यवाही के बाद भी लोग नही सुधर रहे है , अब पुलिस तो जेल भेजेगी ही / चन्द्रपुर और शिवरीनारायण में बिगड़े हालात , गाँवो को कराया जा रहा है खाली , दो जिलो से कटा संपर्क / जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने जिले के भू माफियाओ और अवैध प्लाटिंग करने वालो को दिया टेंसन / एक्सप्रेस के AC कोच में शार्ट सर्किट , पूरे कोच में भरा धुँआ , यात्रियों में मचा हड़कंप / पति के सामने खुल गया अवैध संबंध का राज , तब प्रेमिका ने प्रेमी की धोखे से करवा दी हत्या / छत्तीसगढ़ में बाढ़ का खतरा बढ़ा , समोदा बांध से छोड़ा जा रहा है एक लाख क्यूसेक पानी , अलर्ट जारी / छत्तीसगढ़ - उफनती नदी में नाव पलटी , तीन युवक बहे , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / अवैध संबंध में प्रेग्नेंट हुई 23 वर्षीय छात्रा , गर्भपात के दौरान हुई मौत , लेडी डॉक्टर और प्रेमी गिरफ्तार / छत्तीसगढ़ - प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए युवाओं को मिलेगा निःशुल्क कोचिंग की सुविधा / 
जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने महिला सब इंजीनियर से कहा आप झूठ बोल रहे है , तब बोली Sorry Sir

   cgwebnews.in     497

जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने महिला सब इंजीनियर से कहा आप झूठ बोल रहे है , तब बोली Sorry Sir

22.90

जांजगीर चाम्पा
जांजगीर चाम्पा 03 अगस्त 2022 -  कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने आज बलौदा ब्लॉक में  दौरा कर शिक्षा, स्वास्थ्य सहित अन्य योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली। जनपद पंचायत में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक में जनपद की सब इंजीनियर से कार्यों की सूची और प्रगति के विषय में सवाल किया तो जानकारी से असंतुष्ट कलेक्टर ने उनसे पूछा कि आप मुख्यालय में रहते हो या नहीं। 

कलेक्टर के सवाल का जवाब देते हुए सब इंजीनियर ने कहा कि जी मैं बलौदा में रहती हूं तब कलेक्टर ने कहा नहीं, आप झूठ बोल रही हो, मुझे जानकारी मिली है कि आप मुख्यालय में नहीं रहते हो। कलेक्टर के इस सवाल के साथ ही सब इंजीनियर ने तुरंत स्वीकार किया कि जी सर मैं बिलासपुर से अप-डाउन करती हूं। 

सब इंजीनियर के इस स्वीकारोक्ति के पश्चात कलेक्टर ने उनसे कहा कि इतने दूर से अप-डाउन करने में ही आपका महत्वपूर्ण समय निकल जाता होगा। ऐसे में आप विभागीय कार्योें का संपादन कैंसे करते होंगे ? 

शासन द्वारा सप्ताह में दो दिन का अवकाश दिया जा रहा है। वेतन दिए जा रहे हैं। किसी अधिकारी का समय पर दफ्तर पहुचना ही उसके विभागीय कार्यों की सफलता का आधार बनता है। इस तरह का अप - डाउन नहीं चलेगा। आप यहीं मुख्यालय में रहिये और काम करिये बिलासपुर से आने-जाने में अपना कीमती समय और ऊर्जा बर्बाद ना करे आगे शिकायत मिलने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
जांजगीर चाम्पा कलेक्टर ने महिला सब इंजीनियर से कहा आप झूठ बोल रहे है , तब बोली Sorry Sir
Anil Tamboli
अनिल तम्बोली

Administrator

Contact
+91 9340270280 | +91 9827961864

Email : zee24ghante.janjgir@gmail.com

Add : Mahamaya Apartment , Main Road , SAKTI , 495689

https://free-hit-counters.net/